VIDEO: अक्षय-ऋतिक और कंगना समेत बॉलीवुड सितारों ने बजाई ताली-थाली

By Aditi March 22, 2020, 6:52 p.m. 1k

कोरोना वायरस का कहर भारत में बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में बीते दिनों पीएम मोदी 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था। सुबह 7 बजे से रात के 9 बजे तक। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी देशवासियों से घर पर रहने की अपील की थी। आगे उन्होंने कहा था कि देश भी पूरी जनता एक साथ शाम 5 बजे कोरोना वॉरियर्स का सम्मान दिया जाएगा। ऐसे में पूरे देश के साथ पूरा बॉलीवुड ताली-थाली बजाकर कोरोना वॉरियर्स को आभार प्रकट करते दिखें। सभी सितारों ने सोशल मीडिया पर तस्वीर और वीडियो भी शेयर किए हैं। अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, वरुण धवन सभी पूरे परिवार के साथ कोरोना से लड़ने वालों को सम्मान देते दिखे।

एक्टर अक्षय कुमार ने एक्टर ऋतिक रोशन और बॉलीवुड डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला के साथ मिलकर ऋतिक के घर पर ये जश्न मनाया। खास बात ये रही कि इस जश्न में कुछ लोग भी शामिल हुए। इस दौरान अक्की ने थाली और ताली बजाकर शानदार धन्यवाद किया। 

करण जौहर ने भी दोनों बच्चों के साथ कोरोना के खिलाफ जंग करने वाले सैनिकों को सम्मान दिया। इस दौरान उन्होंने अपने पूरे परिवार के साथ छत पर जाकर थाली बजाई। 

सिंगर अदनान ने भी वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो अपनी बालकीनी में खंडे होकर ताली बजा रहे हैं। उन्होंने इस वीडियों के सात लिखा है- रोंगटे खड़े कर देने वाला मोमेंट... मैंने ऐसा पहले कभी नहीं एक्सपीरियंस किया। सन्नाटे से हमारे हीरो डॉक्टर, नर्स और पुलिस के लिए सम्मान जो हमारे लिए अपनी जिंदगी रिस्क पर रखकर लड़ रहे हैं। हम सैल्यूट करते हैं आपको।

एक्ट्रेस हिना खान इस वीडियो में अपनी बालकीनी में खंडे होकर ताली बजाती नजर आ रही हैं। 

कियारा आडवाणी ने अपने परिवार के साथ मिलकर लोगों का धन्यवाद किया। इस दौरान उन्होंने थाली बजाई। 

साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन ने डॉक्टर, नर्स और पुलिस वालों समेत तमाम लोगों को सम्मान दिया जो कोरोना के खिलाफ जंग कर रहे हैं।

कार्तिक आर्यन ने थाली बजाकर लोगों को सम्मान दिया।

सोनम कपूर इन दिनों अपने ससुराल में आइसोलेशन में है। इस मौके पर उन्होंने ताली बजाकर जवानों को सम्मान दिया। 

एक्टर रणदीप हुड्डा ने भी कोरोना से लड़ने वाले डॉक्टर्स के सम्मान में ताली बजाते हुए वीडियो पोस्ट किया।

कंगना रनौत ने अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर मनाली वाले घर में ताली बजाकर सम्मान किया। 

Related Story