90 के दशक की इन मशहूर एक्ट्रेसेस की बेटियां भी बॉलीवुड में रख सकती हैं कदम

By Neetu July 23, 2020, 2:46 p.m. 1k

पूजा राजपूत-रवीना टंडन, करिश्मा कपूर, काजोल, जूही चावला, मधू, ये वो अभिनेत्रियां हैं जिन्होने 90 के दशक में सिल्वर स्क्रीन पर राज किया। जिनकी खूबसूरती ने लोगों के दिलों को धड़काया तो अदाकारी ने दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया। हांलाकि, अब यह सभी अभिनेत्रियां 45 की उम्र का आंकड़ा पार कर चुकी हैं, और टीनएजर बेटियों की मम्मी हैं। तो आज हम आपको दिखाएंगे, 90 के दौर की इन अभिनेत्रियों की टीनएजर बेटियां, जो लाइम लाइट से दूर रहती हैं। लेकिन खूबसूरती में अपनी मां की परछाई हैं।

रवीना टंडन –

‘मस्त मस्त गर्ल’ के नाम से मशहूर रवीना टंडन ने 1992 में आई फिल्म 'पत्थर के फूल' से  बॉलीवुड में  कदम रखा था। उनकी खूबसूरती की वजह से रवीना को रैवेशिंग रवीना का टैग भी मिला। रवीना अब 45 साल की हो चुकी हैं। उनकी बेटी राशा ठडानी भी 15 साल की हो चुकी हैं। राशा और रवीना क्लोज फ्रैंड्स वाला बॉन्ड शेयर करती हैं। 

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रवीना ने राशा के साथ टिकटॉक वीडियोज़ शेयर किये थे जिनमें राशा को देखकर यह कहना बिल्कुल मुश्किल नहीं था कि राशा रवीना की ही तरह स्टाइलिश हैं। राशा धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती हैं।

काजोल-

काजोल और उनकी बेटी न्यासा देवगन की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर मां बेटी की जोड़ी में से एक है। काजोल और अजय देवगन अपने दोनों बच्चों न्यासा और युग को लाइमलाइट से दूर रखना चाहते हैं। वहीं अपने बच्चों की परवरिश मीडिया अंटेशन से दूर आम बच्चों की तरह करना चाहते हैं। फिर भी न्यासा अक्सर सोशल मीडिया पर छा जाती हैं। 

न्यासा काजोल की तरह दिखती हैं, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं, हांलाकि कभी-कभार न्यासा को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। न्यासा फिलहाल सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं। न्यासा का दिल भी बॉलीवुड के लिए धड़कता है। और आगे चलकर वह भी बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं।

करिश्मा कपूर-

बॉलीवुड की रानी हिन्दूस्तानी करिश्मा कपूर भी अपने मदरहुड को इंजॉए कर रही हैं, करिश्मा दो बच्चों की मम्मी हैं। 2005 में करिश्मा की बेटी समायरा का जन्म हुआ था जो कि अब 15 साल की हो चुकी है। 

अक्सर टीनएजर समायरा को अपनी मॉम और भाई कियान के साथ स्पॉट किया जाता है। समायरा भी धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती हैं।

जूही चावला-

अपनी दिलकश मुस्कान और चुलबुले अंदाज़ की वजह से जूही चावला 90 के दौर में खुब पॉपुलर हुई थीं। हांलाकि अब जूही फिल्मों से दूर हैं, और अपना ज्यादातर वक्त सोशल वर्क में बिताती हैं। जूही भी दो बच्चों की मॉम हैं। जूही की बेटी जाह्नवी और बेटा अर्जुन लंदन में पढ़ते हैं, और सोशल मीडिया से दूर रहते हैं। 

जूही की खूबसूरत बेटी जाह्नवी को सादगी पसंद है। जाह्नवी अपनी मॉम की तरह एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती हैं, बल्कि वह राइटर बनना चाहती हैं।

मधू –

फिल्म फूल और कांटे से मधू ने हिंदी फिल्मों में अपनी करियर की शुरूआत की थी। अपनी खूबसूरती और दमदार अदाकारी से मधू ने सभी का ध्यान आकर्षित किया था। मधू दो बेटियों की मां हैं। जिनका नाम अमायरा और कियारा है।  

अमायरा 18 साल की हो चुकी है तो वहीं उनकी छोटी बेटी 16 वर्ष की है। मधू अक्सर अपनी बेटियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अमायर बेहद खूबसूरत भी हैं और स्टाइलिश भी।

Related Story