सुशांत के साथ इन हसीनाओं ने काम करने से कर दिया इंकार, कंगना से लेकर आलिया भट्ट तक हैं शामिल !

By Neetu July 25, 2020, 7:07 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  इन दिनों कंगना रनौत(Kangana Ranaut) सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने की जी-जान से कोशिश कर रही हैं लेकिन क्या आप जानते हैं एक बार सुशांत के ऑपोजिट होमी अडजानिया ने एक फिल्म ऑफर की थी जिसे कंगना उस वक्त नहीं कर पाई थी। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में कंगना ने बताया मुझे आज भी वो दिन याद है जब होमी ने मुझे कॉल करके अपने ऑफिस में बुलाया था। 

मैंने जैसे ही बाहर कदम रखने वाली थी कि तभी मुझे रितिक रोशन(Hrithik Roshan) का भिजवाया हुआ लीगल नोटिस मिला जिसमें उन्होंने मुझ पर क्रिमिनल चार्जेस लगाए थे। उसी हालत में मैं फिर होमी के पास पहुंची और वहां उन्होंने मुझे लव स्टोरी सुनाई और तब मैं फोकस नहीं कर पा रही थी क्योंकि मैं काफी उलझन में थी।

मैंने उनसे कहा कि मैं दोबारा उनसे मिलने के लिए आती हूं लेकिन तब किसी और को मेरी हालत का अंदाजा नहीं था। उसके बाद मैंने बहुत कुछ सहा और उस साल मैंने कोई फिल्म साइन नहीं की थी लेकिन मुझे वह कहानी बहुत अच्छे से याद है। वह शहरी कपल लव स्टोरी थी। कंगना ने सुशांत के साथ साल 2017 में ये फिल्म ना करने को लेकर अफसोस भी जाहिर किया। कंगना और सुशांत ने कभी साथ मिलकर किसी प्रोजेक्ट पर काम नहीं किया लेकिन कंगना की फिल्म मणिकर्णिका(Manikarnika) से ही सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी।

आलिया भट्ट- 

सुशांत के साथ फिल्म ना करने वाली बॉलीवुड हसीनाओं की लिस्ट में  आलिया भट्ट(Alia Bhatt) का भी नाम आता है। दरअसल यह बात उन दिनों की है जब सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म राब्ता ऑफर हुई थी। फिल्म के डायरेक्टर ने सुशांत के ऑपोजिट आलिया भट्ट को कास्ट करने की प्लानिंग की थी लेकिन आलिया ने आखिरी वक्त पर फिल्म से वॉकआउट कर लिया था। खबरों की माने तो आलिया ने सुशांत की फिल्म में काम करने के बजाय करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म में काम करना बेहतर समझा था 

 । उन दिनों करण जौहर एक फिल्म बना रहे थे जिसका नाम था शुद्धि। वरुण धवन(Varun Dhawan) फिल्म में लीड किरदार में थे। आलिया भट्ट ने सुशांत की फिल्म को छोड़कर वरुण धवन के अपोजिट करण जौहर की फिल्म को चुना था। आलिया के आखिरी वक्त पर फिल्म से बैक आउट करने के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने भी नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था- यह कितना हास्यास्पद है कि लोग अपने फायदे के लिए दूसरे के प्रोजेक्ट को अधर में लटका देते हैं। सुशांत का यह इशारा साफ़ तौर पर आलिया भट्ट की तरफ ही था।

फातिमा सना शेख- 

आमिर खान के साथ दंगल में काम करने वाली फातिमा सना शेख(Fatima Sana Sheikh) तो आपको याद ही होंगी। सुशांत सिंह राजपूत के साथ फातिमा ने भी एक फिल्म में काम करने से मना किया था। दरअसल सुशांत को लेकर फिल्म मेकर चंदा मामा दूर के नाम से फिल्म बनाना चाहते थे जिसके लिए उन्होंने फातिमा सना शेख को सुशांत के अपोजिट कास्ट करने की इच्छा जाहिर की। खबरों की माने तो फातिमा ने सुशांत के साथ काम करने को मना कर दिया था हालांकि इसके पीछे उन्होंने कारण ये दिया था कि वह उन दिनों ठग्स ऑफ हिंदुस्तान(Thugs Of Hindustan) कर रही थी।

निधि अग्रवाल- 

चंदा मामा दूर के में फातिमा सना शेख के साथ बात नहीं बनी तो फिल्म मेकर पहुंच गए एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के पास। बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल(Nidhi Agarwal) ने भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ उन दिनों काम करने से मना कर दिया हालांकि उन्होंने इसके पीछे का कारण ये दिया था कि फिल्म की स्क्रिप्ट की मांग थी कि उन्हें अपने बाल छोटे करने पड़ेंगे जबकि उन दिनों वह कई सारे कॉन्ट्रैक्ट साइन कर चुकी थी। लिहाजा वो अपने बाल नहीं छोटे कर सकती थी इसलिए उन्होंने फिल्म को मना कर दिया था।

Related Story