इन अभिनेत्रियों की जिंदगी में है भाई की कमी, एक ने तो बॉडीगार्ड को बनाया है भाई।

By Neetu Aug. 2, 2020, 3:57 p.m. 1k

पूजा राजपूत- रक्षाबंधन का त्यौहार हर भाई-बहन के लिए बेहद खास होता है। हर त्यौहार को पूरे धूमधाम के साथ मनाने वाले बॉलीवुड में इस त्यौहार की धूम भी खूब देखने को मिलती है। बॉलीवुड स्टार्स अपनी बहनों पर जमकर प्यार लुटाते हैं, तो बहनें भी भाईयों की कलाई पर खूबसूरत रेशम की डोर बांधती हैं। लेकिन बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस भी हैं, जिनकी जिंदगी में है भाई की कमी। एक अभिनेत्री ने तो अपने बॉडीगार्ड को ही अपना ‘राखी भाई’ बनाया है।

दीपिका पादुकोण-

खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जाने-माने बैंडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं। दीपिका का कोई भाई नहीं हैं, उनकी छोटी बहन अनिशा पादुकोण है। अनिशा जानी-मानी गोल्फ प्लेयर हैं। और कई इंटरनेशनल इवेंट्स में भारत को रिप्रेज़ेंट कर चुकी हैं। अनिशा के साथ दीपिका की बेहद खास बॉन्डिंग है। हांलाकि दीपिका ने अपने बॉडीगार्ड जलाल को अपना राखी भाई बनाया हुआ है। दीपिका हर साल जलाल को राखी बांधती हैं। दीपिका-रणवीर की शादी में जलाल लड़कवालों की तरफ से मौजूद रहे थे।

करीना – करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर और करीना कपूर बीते जमाने के स्टार्स रणधीर कपूर और बबीता की बेटियां हैं। करीना-करिश्मा का भी कोई भाई नहीं हैं। हांलाकि करीना-करिश्मा अपनी बुआ के बेटों अरमान और आदर जैन, और चचेरे भाई रणबीर कपूर के बेहद करीब हैं। इतना ही नहीं करीना कपूर तो फेमस फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा को भी अपना भाई बना चुकी हैं। करीना हर साल मनीष मल्होत्रा को राखी बांधती हैं।

भूमी पेडनेकर 

भूमि पेडनेकर भी उन अभिनेत्रियों में से हैं, जिनके पास भाई नहीं है, लेकिन भाई की तरफ हमेशा उन्हें प्रोटेक्ट करने वाली बहन ज़रूर है। भूमि की छोटी बहन का नाम समीक्षा पेडनेकर है। भूमि की बहन समीक्षा हूबहू उन्हीं की तरह दिखती हैं और बेहद खूबसूरत हैं। भूमि अक्सर अपनी बहन के साथ तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। दोनों बहनों की बॉन्डिंग सोशल मीडिया पर उनके फैंस को बेहद पसंद आती हैं। बहनों की ये जोड़ी सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस को सिंबलिंग गोल्स देती रहती हैं।

कृति सेनन

जिंदगी में भाई का ना होना कृति सेनन को भी रक्षाबंधन के मौके पर सबसे ज्यादा खलता है। कृति सेनन का भी कोई भाई नहीं है। कृति की छोटी बहन नुपूर सेनन हैं। दिल्ली की रहने वाली कृति अपनी बहन नुपूर के साथ मुंबई में रहती हैं। नुपूर भी ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं। नुपूर अक्षय कुमार के साथ म्यूज़िक वीडियो ‘फिलहाल’ में नज़र आईं थीं। 

अनन्या पांडे

चंकी पांडे और भावना पांडे के परिवार में भी दो बेटियां हैं। चंकी पांडे की बड़ी बेटी अनन्या बॉलीवुड की राइज़िंग स्टार कही जाती हैं। अनन्या का भाई नहीं है, उनकी छोटी बहन है जिसका नाम रिया पांडे है। रिसा को अक्सर अनन्या के साथ स्पॉट की जाती हैं। दोनों बहनें प्यार भरा बॉन्ड शेयर करती हैं।

तापसी पन्नू 

तापसी पन्नू अपनी छोटी बहन शगुन पन्नू के काफी करीब हैं। तापसी दिल्ली की रहने वाली हैं। शगून तापसी के साथ मुंबई में ही रहती है। तापसी और शगुन का भी भाई नहीं है। लेकिन भाई की कमी ये दोनों एक दूसरे को महसूस नहीं होने देतीं। दोनों बहने साथ में वेकेशन पर जाती हैं, मस्ती करती हैं और खूब इंजॉए भी करती हैं।

ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना को भी जिंदगी में भाई की कमी हमेशा सताती है। ट्विंकल की छोटी बहन रिंकी खन्ना हैं। हांलाकि उनकी बहन रिंकी भी उनसे दूर हैं। रिंकी अपने पति और बेटी के साथ ब्रिटेन में रहती हैं।

Related Story