36 साल की हुई सलमान की हिरोइन डेजी शाह, देखिए बर्थडे गर्ल के खूबसूरत घर की तस्वीरें।

By Neetu Aug. 25, 2020, 2:16 p.m. 1k

पूजा राजपूत - बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह आज 36 साल की हो गई हैं। डेजी शाह उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्हें बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की करीबी माना जाता है। डेजी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत सलमान की फिल्म ‘जय हो’ से की थी। इससे पहले डेजी को एक कोरियोग्राफर और डांसर के तौर पर ही जाना जाता था। 

डेजी ने सलमान के कई गानों को कोरियोग्राफ किया, और फिर उनकी हीरोइन बन गई। मुंबई में जन्मी और पली-बढ़ी डेजी नॉन-फिल्मी गुजराती परिवार से ताल्लुक रखती है। फिल्म इंडस्ट्री में डेजी ने अपना मुकाम अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर बनाया है।

मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्पेलक्स के पास एक हाइराइज़ में उनका 3BHK अपार्टमेंट है। डेजी का ये घर काफी बड़ा और हवादार है।

इस घर को डेज़ी ने करीब तीन साल पहले साल 2017 में खरीदा था। अपने नये घर के बारे में बात करते हुए एक बार डेज़ी ने इंटरव्यू में बताया था कि वैसे तो उनके पास पहले से ही दो घर थे। एक मलाड में और एक थाने में।

 लेकिन डेजी ने बाद में थाने स्थित अपना घर बेच दिया था, और उसके बदले उन्होने बांद्रा में ये बड़ा 3BHK अपार्टमेंट खरीद लिया। इस घर को डेजी अपना ड्रीम होम बताती हैं।

घर का ज्यादातर डेकोर डेजी ने खुद ही किया है। व्हाइट और बीज थीम के साथ उन्होने अपने घर को उन्होने कंटेम्पररी लुक दिया है। जो दिखने में सोबर भी लगता है और साथ ही साथ काफी क्लासी भी।

पूरे घर में व्हाइट इटैलियन फ्लोरिंग है। लिविंग रूम में एल शेप का बड़ा सा सोफा रखा है। कलरफुलट कार्पेट है जिसपर सर्कल मोटिव्स बने हैं। जोकि देखने में काफी एट्रेक्टिव लगता है। 

हॉल में डेजी ने बुद्धा स्टेच्यू को खासतौर से जगह दे दी है। उनके घर में गौतम बुद्ध की कई मुर्तियां अलग-अलग साइज़, शेप्स और कलर्स में देखने को मिलेंगी।

अपने घर में डेज़ी का फेवरेट कॉर्नर है ये, जिसे डेजी अपना कॉफी कार्नर या रिडिंग कॉर्नर कहती हैं। खिड़की के पास ही दो किंग साइज़ चेयर्स रखी हैं। खिड़की से ब्रांदा का खूबसूरत नज़ारा दिखता है। यहां खिड़की के पास बैठकर किताबें पढ़ना और कॉफी पीना उन्हें काफी पसंद हैं।

दीवार पर लगे रैक में डेज़ी ने अवॉर्ड ट्रॉफीज़ और किताबों को जगह दी है।

लिविंग रूम से निकलते ही किचन एरिया है। डेजी के घर में ओपन किचन है। 

जबकि उनकी डायनिंग टेबल प्योरली टफवुड की है। टाइनिंग टेबल के साथ कम्फर्टेबल चेयर्स हैं जो कि देखने में सोफा चेयर्स की तरह लगती हैं।

डेज़ी इस घर में अपने डॉग के साथ रहती हैं। वह अपने पेट डॉग को बेहद प्यार करती हैं, और अक्सर उसके साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

ये है डेज़ी का बेडरूम। जिसे उन्होने स्टाइलिश और मोर्डन लुक दिया है।

अपने ड्रेसिंग रूम में एक खास रैक भी बनवाई है, जिसमें सिर्फ उनके शूज़ और सैंडल्स रखे होते हैं।

इन तस्वीरों को देखकर कहना पड़ेगा कि डेजी का ड्रीम होम वाकई किसी खूबसूरत सपने की तरह खूबसूरत और प्यारा है।

Related Story