अमृता राव खबरों में क्यों बनी हुईं हैं ? वजह जानेंगे तो आप भी उनकी तारीफ करेंगे !

By Arunima June 22, 2020, 8:31 p.m. 1k

'विवाह', 'इश्क विश्क' और 'मैं हूं ना'  जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी अमृता राव (Amrita Rao) इन दिनों लाइमलाइट से दूर हैं। अमृता राव साल 2019 में बाला साहब ठाकरे की बायोपिक में नजर आईं थी वहीं अब खबर है कि जल्द ही वो बॉलीवुड की दो फिल्मों में नजर आएंगी। इसी बीच अमृता के बारे में एक और अच्छी खबर है। कोरोनावायरस की वजह से मुंबई शहर पिछले तीन महीनों से बंद है। ऐसे में बॉलीवुड में फ्रीलांसर्स के तौर पर काम करने वालों के हाथ तंग चल रहे हैं।  अमृता राव ने मुम्बई में कई जगहों पर प्रॉपर्टी में निवेश कर रखा है। इनमें रहने वाले कई किरायेदारों को लॉकडाउन के दौरान शहर छोड़कर जाना पड़ा है। वहीं कई किरायेदार मुंबई में ही है। ऐसे में किरायेदारों ने अपने-अपने रियल एस्टेट एजेंट के जरिए अमृता राव से पिछले महीनों का किराया न लेने की गुहार लगाई थी 

एक्ट्रेस को जब किराएदारों की परेशानी के बारे में पता चला तो अमृता ने उनकी मांग को फौरन मान लिया। वो उनकी मजबूरी समझ रही हैं। ऐसे में अपना नुकसान सहते हुए वो किराएदारों का भला कर रही हैं। 

इस बारे में पूछे जाने अमृता राव ने कहा, "मेरे कुछ किरायेदार फ्रीलांसिंग का काम करते हैं, जैसे कि एक्टिंग और सिनेमाटोग्राफी। ऐसे काम में एक निश्चित व मासिक रकम नहीं मिलती है। इसके अतिरिक्त कोविड-19 जैसी महामारी से बचने के लिए वो अपने परिवारों के पास लौट चुके हैं। ऐसे में मुझे लगा कि इस नाजुक मौके पर मुझे उनकी मजबूरियों को समझने और उनकी मदद करने की जरूरत है।" सोशल मीडिया पर अमृता के इस काम की काफी तारीफ हो रही है। 

बता दें कि अमृता राव भी बैन चाइनीज प्रोडक्ट्स की मुहिम से जुड़ चुकी हैं। हाल ही उन्होंने चाइनीज शॉर्ट वीडियो मेकिंग एप टिकटोक को अपने फोन से डिलीट कर दिया है। अमृता के फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं और बहुत जल्द उनका इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि एक्ट्रेस ने हाल ही में दो फिल्में साइन की हैं। 

Related Story