FRIENDSHIP DAY SPECIAL :बॉलीवुड सुपरस्टार्स के पक्के फ्रेंड से मिलिए

By Neetu Aug. 2, 2020, 2:47 p.m. 1k

अदिति त्यागी -  अगस्त के पहले संडे को फ्रेंडशिप डे(Friendship Day) सेलिब्रेट किया जाता हैं। आज दुनिया भर में हर कोई फ्रेंडशिप डे मना रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी अपनी दोस्ती के इस खास दिन को जरूर मनाएंगे। चलिए आज हम आपको बताते है कि बॉलीवुड हीरोज के बेस्ट फ्रेंड्स कौन हैं। 

1. शाहरुख़ खान - करन जौहर -

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और करण (Karan Johar)की दोस्ती काफी पुरानी है। करण ने शाहरुख के साथ फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में भी काम किया था, वहीं से दोनों के बीच दोस्ती और गहरी होती चली गई और आज इनका बॉन्ड काफी गहरा है , दोनों अब तक कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। 

2. रणवीर सिंह -अर्जुन कपूर -

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बॉलीवुड के गुंडे यानी रणवीर और अर्जुन को कई बार साथ में धमाल मचाते हुए देखा गया है। कई बार दोनों ने एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया है। कुछ वक्त पहले अर्जुन भी कहा था कि रणवीर संग उनकी दोस्ती गहरी है और आगे भी ये  ऐसे ही बनी रहेगी।

3. अजय देवगन और रोहित शेट्टी -

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgan)और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की दोस्ती बॉलीवुड में सबसे गहरी दोस्ती मानी जाती है। दोनों की दोस्ती करीब 25 साल पुरानी है। अजय और रोहित ने साथ में गोलमाल, गोलमाल रिटर्न, गोलमाल 3, बोल बच्चन और सिंघम जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में साथ काम किया है। इनकी दोस्ती आज भी उतनी ही खास है। 

4. सलमान खान - संजय दत्त -

बिग बॉस  5 के प्रीमियर पार्ट से ठीक पहले लॉकिंग सीन्स के बावजूद सलमान(Salman Khan)और संजय (Sanjay Dutt)दोनों अपनी दोस्ती को बरकरार रखने में कामयाब रहे हैं और दोनों ने बिग बॉस के सीजन 5 को भी एक साथ होस्ट किया है।

5. सलमान खान - अजय देवगन -

सलमान (Salman Khan) और अजय (Ajay Devgan)काफी लंबे समय से दोस्त रहे हैं और अक्सर एक-दूसरे की फिल्मों में कैमियो करके अपना प्यार दिखाते हैं। अजय सलमान की 'रेडी' के लिए कैमियो कर चुके थे जबकि सलमान ने अजय की 'सन ऑफ सरदार' के लिए भी ऐसा ही किया था। वे एक-दूसरे के लिए अपनी फिल्मों की स्पेशल स्क्रीनिंग भी करते हैं और ' हम दिल दे चुके सनम ' में भी साथ काम कर चुके हैं ।

6. अभिषेक बच्चन - सिकंदर खेर -

ये दोनों बचपन के दोस्त हैं और एक-दूसरे को परिवार की तरह ट्रीट करते हैं। दरअसल, जब आराध्या का जन्म हुआ था तो सिकंदर (Sikander)ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 'चाचा' बनने का अहसास खूबसूरत है। दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है और अपने व्यस्त जीवन के बावजूद एक-दूसरे के लिए समय निकालने का प्रबंध करते हैं ।

7. फरहान अख्तर - रितेश सिधवानी -

फरहान (Farhan Akhtar) और रितेश (Ritesh Sidhwani)एक दशक से अधिक के लिए दोस्त रहे हैं । रितेश का मानना है कि फरहान के साथ उनकी एक खास केमिस्ट्री है और उनके बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वे अपने अहं को अपनी दोस्ती से टकराव नहीं होने देते। उनका मानना है कि उनके द्वारा साझा किए गए संबंधों ने उन्हें व्यक्तियों के रूप में बढ़ने में मदद की है और उन्हें अपनी गलतियों से सीखने में मदद की है। 

8. प्रीतम- मीका सिंह -

म्यूजिक इंडस्ट्री के ये दोनों रत्न काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं और बेहद करीबी बॉन्ड शेयर करते हैं। प्रीतम (Pritam)ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि मिका(Mika) देर रात वॉक कर रहे थे जब प्रीतम ने एक गाने के साथ उनसे संपर्क किया। मिका ने न सिर्फ गाना गाने पर सहमति जताई बल्कि प्रीतम से कोई पैसा भी नहीं लिया। इसके बाद से दोनों काफी करीब हैं।

Related Story