सुशांत की बहन श्वेता ने किया पीएम नरेन्द्र मोदी से मदद का अनुरोध, कहा - चाहिए तत्काल जांच।

By Neetu Aug. 1, 2020, 9:15 a.m. 1k

पूजा राजपूत-

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस की जंग अब उनका परिवार आगे आकर लड़ रहा है। अभिनेता की बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अब केस में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से हस्तक्षेप का अनुरोध किया है। श्वेता ने पीएम मोदी से कहा है कि “मुझे लगता है कि आप सच के साथ खड़े होंगे, मैं चाहती हूं इस पूरे केस की तत्काल जांच हो। मुझे भारत की न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है।”

श्वेता ने 1 अगस्त की सुबह इंस्टाग्राम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम एक भावुक पोस्ट शेयर किया है।

श्वेता ने लिखा है ‘डियर सर, कहीं ना कहीं मेरे दिल कहता है कि आप सच के साथ खड़े होंगे। हम बेहद साधारण परिवार से हैं। मेरा भाई जब बॉलीवुड में था तब उसका कोई गॉडफादर नहीं था, और ना ही अब है। मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि आप तत्काल प्रभाव से इस मामले को देखें, और यह सुनिश्चित करें कि इस केस की जांच स्वच्छ और निष्पक्ष तरीके से हो और केस के सबूतों के साथ कोई छेड़छाड़ ना की गई हो।”

इसके साथ ही श्वेता ने कैप्शन में लिखा है “मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं, और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं। हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं।”

इसके साथ ही श्वेता ने अपने पोस्ट में पीएम नरेन्द्र मोदी और पीएम ऑफिस को भी टैग किया है।

दरअसल, जिसतरह से इस केस में बीते एक हफ्ते में बदलाव आए हैं। सुशांत के परिवार की तरफ रिया चक्रवर्ती पर कई संगीन आरोप लगाए गए हैं, उसी के बाद से सोशल मीडिया पर रिया की इमेज एक विलेन की बन गई है। 

इसी पर कल 31 जुलाई को रिया ने अपनी चुप्पी तोड़ी थी। रिया ने कहा था  ‘मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और मुझे न्याय मिलेगा । इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में मेरे बारे में गलत खबरें चलाई जा रही हूं, उस पर मैं फिलहाल जवाब नहीं दूंगी क्योंकि मामला कोर्ट में हैं। सत्यमेव जयते।’

आपको बता दें, कि रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में भी एक पिटीशन दायर की हुई है। जिसमें उन्होने बिहार में दर्ज हुए इस केस की जांच मुंबई में ही करवाए जाने की अपील की है। रिया का कहना है कि बिहार में इस केस की जांच निष्पक्ष नहीं होगी। तो वहीं सुशांत के पिता की तरफ से भी सुप्रीम कोर्ट में रिया की पिटीशन के खिलाफ कैविएट दायर किया गया है।

Related Story