'संजू बाबा' के एक फैन ने उन्हें दिया एक कमाल का तोहफा !, देखिए वीडियो

By Arunima June 26, 2020, 8:13 p.m. 1k

बॉलीवुड स्टार्स को लेकर अक्सर उनके फैंस में दीवानगी होती है। अपने चहेते सितारों के लिए फैंस कुछ भी कर जाते हैं। वहीं, हाल ही में संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपने इस्टंग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक फैन ने उनके लिए पेंटिंग तैयार की है। ये पेंटिंग शुभम नाम के एक फैन ने बनाई है। खास बात यह है कि संजय दत्त की फिल्म के अलग अलग किरदारों को पेंटिंग में बनाया गया है। संजय दत्त ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा कि-" इन सभी पेंटिंग को देखकर और मेरे लिए आपका प्यार मुझे बहुत खुश करता है। बहुत बहुत धन्यवाद"। 

वीडियो में सभी पेंटिंग को काफी बेहतरीन तरीके से बनाया गया है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही उनके फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है जिसमें हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। संजय दत्त अपने फैंस आर्टिस्‍ट और उनके क्रिएशन से काफी इम्‍प्रेस हुए। 

बता दें कि संजय दत्त को इन दिनों अपने परिवार की काफी याद आ रही है। संजय इन दिनों अपने परिवार से दूर हैं और यही वजह है कि उन्हें अपनी पत्नी और बच्चों की याद सता रही हैं। संजय ने अपने परिवार के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त और बच्चों शहरान व इकरा नजर आ रहे थे। मालूम हो कि संजय दत्त के बच्चे इस वक्त दुबई में हैं और लॉकडाउन शुरू होने के वक्त से वहीं पर फंसे हुए हैं। वो लॉकडाउन से पहले वहां गए थे लेकिन उसके बाद से क्योंकि इंटरनेशनल फ्लाइट्स को शुरू नहीं किया गया है इसलिए वो वहीं पर हैं। संजय दत्त ने अपनी भावनाओं को शब्द देते हुए तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "मुझे उनकी बहुत याद आती है। हर कोई जो इस वक्त अपने परिवार के साथ है, इस वक्त को एन्जॉय करे।" 

वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त पिछली बार फिल्म पानीपत में नजर आए थे। आने वाले वक्त में उनकी कई सारी फिल्में पेंडिंग हैं जिनमें सड़क 2, शमशेरा, भुज, केजीएफ, पृथ्वीराज और तोरबाज जैसी फिल्में शामिल हैं। हालांकि शूटिंग पर रोक के चलते किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं हो पा रही है। 

Related Story