दिसंबर में कैंसर की चपेट में आए थे मोहित बघेल, 6 महीने के भीतर ही हो गया निधन !

By Arunima May 23, 2020, 5:15 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - शनिवार का दिन बॉलीवुड के लिए एक और बुरी खबर लेकर आया। खबर ये कि कई फिल्मों में नजर आए एक्टर मोहित बघेल (Mohit Baghel) ने हम सभी को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। मोहित लंबे वक्त से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। इलाज के सिलसिले में ही उन्हें मुंबई से मथुरा उनके घर लाया गया था, लेकिन किसे पता था कि महज 27 साल की उम्र में ही ये उभरता सितारा हम सभी को अलविदा कह जाएगा।

हाल ही में मोहित के खास दोस्त और एक्ट्रेस रश्मि देसाई(Rashami Desai) का कामकाज संभाल रहे संतोष गुप्ता ने एक इंटरव्यू में मोहित को लेकर कई खुलासे किए। संतोष ने बताया कि मोहित मेरा बहुत ही अच्छा और खास दोस्त था। मैंने ही उसे मुंबई बुलाया था और उसका पहला कॉमेडी शो छोटे मियां दिलवाया था, जिसमें वह फर्स्ट रनर अप रहा था। 

वो एक बेहद उम्दा कलाकार था ,जिसने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन ये बेहद दुखद है कि वो कैंसर से जूझ रहा था और हम सभी को छोड़कर चला गया। संतोष ने बताया कि मैंने उससे लगभग 15 दिन पहले ही बात की थी,जिसमें उसने बताया था कि कैंसर डायग्नोस( diagnosed) होने पर वह दिसंबर 2019 से ही अपने घर मथुरा में है। मथुरा में उसकी कई कीमो थैरेपी चल रही थी। मुझे नहीं पता था ये हमारी आखिरी बार बात साबित होगी।

संतोष ने आगे कहा कि मैं उसके जाने की खबर से पूरी तरह से टूट गया हूं। हम दोनों ने अपने करियर की शुरुआत लगभग साथ में ही की थी। वो काफी टैलेंटेड (Talented) एक्टर था जिसकी कमी कोई पूरी नहीं कर पाएगा।

आपको बता दें मोहित के निधन की जानकारी फेमस राइटर राज शांडिल (Raaj Shandilya) ने दी।राज ने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा - मोहित मेरे भाई इतनी जल्दी क्या थी जाने कि, मैंने तुझसे कहा था ना, देख तेरे लिए सारी इंडस्ट्री रुक गई है, जल्दी से ठीक हो कर आजा, उसके बाद ही सब काम शुरू करेंगे। तू बहुत अच्छी एक्टिंग करता है, इसलिए अगली फिल्म के सेट पर तेरा इंतजार करूंगा और तुझे आना ही पड़ेगा। 

मोहित ने ना सिर्फ सलमान की फिल्म रेडी में काम किया था बल्कि जय हो में भी वो नजर आए थे ।मोहित जबरिया जोड़ी(Jabariya Jodi) में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणिति चोपड़ा के साथ भी दिखाई दिए थे। पूरी स्टारकास्ट के साथ मिलकर मोहित ने भी फिल्म का प्रमोशन किया था ।

खबरें तो ये भी थी कि मोहित यशराज बैनर की फिल्म बंटी और बबली के सीक्वल में भी नजर आने वाले थे। दरअसल मोहित ने हाल ही में बंटी और बबली 2 का एक पोस्टर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था, मेरी अगली फिल्म। इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा रहा था कि मोहित का जलवा फिल्म में भी देखने को मिलता।बहरहाल बेहद कम उम्र में मोहित का इस तरह से चले जाना हर किसी को दुखी कर गया।

Related Story