बॉबी देओल के वेब शो 'आश्रम' का फर्स्ट लुक रिलीज, OTT प्लैटफॉर्म का एक्टर ने किया रुख

By Neetu July 31, 2020, 8:53 p.m. 1k

स्वीटी गौर - बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) भी अब OTT प्लैटफॉर्म का स्वाद चखने के लिए पूरी तरह तैयार है। बॉबी की अपकमिंग वेब सीरिज़  आश्रम (Aashram) का पहला लुक रिलीज़ कर दिया गया है। इसे खुद बॉबी देओल ने अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा: "आश्रम का पहला लुक ये रहा । मैं इसे आप सभी के साथ 28 अगस्त, 2020 को एक साथ देखने का इंतजार कर रहा हूं।" बॉबी देओल (Bobby Deol) ने ये भी जानकारी दी है कि ये वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर होगा स्ट्रीम होगा। बहरहाल, उनके लुकी की काफी तारीफ हो रही है।

बॉबी शो आश्रम (Aashram) में एक साधू के रोल में नज़र आने वाले हैं। उनके फर्स्ट लुक को देख इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है। इस सीरीज में दर्शन कुमार इंस्पेक्टर बने हैं। खास बात यह है कि इस वेब शो मशहूर टीवी आर्टिस्ट सचिन श्रॉफ की वापसी हो रही है। हाल के बरसों में वे ग्लैमर जगत से जरा दूर रहे हैं। आश्रम को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर प्रकाश झा (Prakash Jha) ने डॉयरेक्ट किया है।

हाल ही में बॉबी देओल (Bobby Deol) की Netflix सीरीज 'क्लास ऑफ '83(CLASS OF '83)' का लुक जारी किया गया था। इसमें वो पुलिस अफसर के रोल में नजर आए थे। ‘क्लास ऑफ 83’ सुपरस्टार शाहरुख खान की बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत बन रही है। प्रोजेक्ट को लेकर शुक्रवार को यह अनाउंसमेंट की गई कि यह सीरिज़ अगले महीने नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

बॉबी देओल आखिरी बार में रेस 3 और हाउसफुल 4 जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आए थे। बॉबी देओल ने अपने करियर की शुरआत हिंदी सिनेमा में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म धर्मवीर से की थी। उसके बाद सही मायने में उनके करियर की शुरुआत साल 1995 में फिल्म बरसात से हुई।  इस फिल्म में उनके अपोजिट ट्विंकल खन्ना नजर आयीं थीं। इस फिल्म के उन्हें फिल्मफेयर के डेब्यू पुरुस्कार से भी सम्मानित किया गया था।

Related Story