बॉबी देओल ने बहन अजिता की तस्वीर शेयर की, बहन से मिलने अमेरिका गए हैं

By Arunima Feb. 11, 2020, 12:44 a.m. 1k

बॉबी देओल के बेटे आर्यमन बॉलीवुड के पॉपुलर और खूबसूरत स्टार किड्स में से एक हैं। हालांकि उन्हें अक्सर शहर में नहीं देखा जाता है, बॉबी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को शेयर करते रहते है। 

 हाल ही में बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे आर्यन और बहन के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कई तस्वीर शेयर की हैं। एक तस्वीर में वो अपने बेटे के साथ कहीं घूम रहें हैं। 

वहीं दूसरी तस्वीरे में अपने बहन के पति के साथ नजर आ रहें हैं और तीसरी तस्वीर में वो अपने प्यारी बहन के साथ नजर आ रहें हैं। चौथी तस्वीर में  बॉबी देओल और बेटा आर्यन अपने बहन के पति को किस करते नजर आ रहें हैं। 

उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। साथ ही फैंस को उनकी फैमली काफी प्यारी लग रही है। कुछ हफ्ते पहले, यमला पगला दीवाना एक्टर ने अपना 51 जन्मदिन मनाया। 

आपको बता दें कि बॉबी देओल पिछले कई सालों से सिनेमा के रुपहले पर्दे से गायब रहने के बाद उन्हें साल 2018 में सलमान खान की मल्टीस्टारर फिल्म रेस 3 में काम करने का मौका मिला था। इस फिल्म के बाद वो अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल 4 में भी दिखे। 

फिल्म 'बरसात' से ट्विंकल खन्ना के साथ अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत करने वाले बॉबी ने 'गुप्त', 'सोल्जर', 'अजनबी', 'हमराज' जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है। 

उस दौर में बॉबी के हेयरस्टायल के साथ ही साथ उनके डांस स्टेप्स काफी लोकप्रिय हुए। लेकिन आगे आने वाले सालों में ऐसा दौर भी आया जब उन्हें काम मिलना बंद हो गया था। उन्होंने इसका कारण प्रयोगधर्मी होते फिल्मी सब्जेक्ट्स, नए एक्टर्स का आगमन और खुद का शर्मीला होना बताया था।

 उन्होंने ये भी कहा था कि धर्मेंद्र और सनी देओल के परिवार से होने के कारण उन्हें कभी काम की कमी भी नहीं थी। लेकिन अपने स्टारडम को हल्के में लेने के कारण उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ी। उन्होंने माना था कि वो अपने स्टारडम को सही तरीके से भुना नहीं पाए। 

फिल्में ना होने की वजह से उन्होंने अपने पिता और भाई के साथ होम प्रोडक्शन की कुछ फिल्मों में काम किया, लेकिन बॉबी अपनी सफलता को नए स्तर पर ले जाने में नाकाम रहे। बॉबी फिलहाल किसी प्रोजेक्ट के साथ नहीं जुड़े हैं। लेकिन वेबसीरीज के दौर में वे पूरी तरह से प्रयोगधर्मी हो चुके हैं और एक्सपेरिमेंट्ल रोल्स करना चाहते हैं। 

उन्होंने ये भी कहा था कि जब उन्हें काम नहीं मिल रहा था तो उन्होंने अपनी दाढ़ी बढ़ाई थी ताकि उनके डिफरेंट लुक को देखकर लोग उन्हें दिलचस्प किरदार का रोल ऑफर दे दें। 

दो हिट फिल्मों में काम करने के बाद भी बॉबी के करियर को लेकर फिल्मी पंडित बहुत ज्यादा आश्वस्त नहीं हैं। ऐसे में देखना ये होगा कि बॉबी ऐसे ही साइड रोल्स में अपनी मौजूदगी बरकरार रखेंगे या अपने कंफर्ट जोन से बाहर जाकर चुनौतीपूर्ण रोल्स को पाने के लिए संघर्ष करेंगे। 

Related Story