रेखा के 5 स्टाफ कोरोना संक्रमित लेकिन एक्ट्रेस ने नहीं करवाया कोरोना टेस्ट, बंगले को भी नहीं करने दिया सैनिटाइज

By Neetu July 15, 2020, 2:17 p.m. 1k

पूजा राजपूत- भारत में कोरोना वायरस तेज़ी के साथ अपना कहर बरपा रहा है। अब तक देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 9 लाख पहुंच गई है। फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों को भी इस वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन के परिवार के अलावा ये डेडली वायरस कई फिल्मी हस्तियों के घरों में भी दस्तक दे चुका है। इन्हीं में से एक हैं रेखा। 

शनिवार 11 जुलाई की शाम खबर आई कि बॉलीवुड की दिग्गज कलाकार रेखा का सिक्योरिटी गार्ड कोरोना पॉजिटिव है, जिसके बाद BMC ने तुंरत कारवाई करते हुए रेखा के सिक्योरिटी गार्ड को तुरंत आइसोलेशन सेंटर भेज दिया था। जुहू स्थित रेखा की घर को एहतियातन तौर पर सील कर दिया गया है। रेखा की मुश्किलें तब और बढ़ गईं जब उनके गार्ड के अलावा दो हाउस हेल्पर्स की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई। रेखा फिलहाल अपनी सेक्रेटरी फरज़ाना के साथ घर में ही रहकर क्वॉरेंटीन हैं।

इसी बीच एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेखा ने BMC द्वारा भेजी गई मेडिकल टीम से ना सिर्फ अपना कोरोना टेस्ट करवाने से मना कर दिया, बल्कि उनके बंगले को सैनिटाइज़ करने पहुंची टीम को बंगले में अंदर आने की इजाज़त भी नहीं दी। काफी समझाने के बाद भी रेखा ने अपने बंगले के भीतर किसी बाहरी शख्स को घुसने नहीं दिया। मजबूरन BMC की टीम बंगले के बाहर ही सैनेटाइज़ेशन का काम पूरा करके लौट गई। हालांकि जाते वक्त उन्होने रेखा के बंगले को बाहर से सील ज़रुर कर दिया और वहां एक नोटिस बोर्ड चिपका दिया।

कुछ रिपोर्टस में तो यह भी दावा किया जा रहा है, कि रेखा के बंगले पर पहुंचे BMC स्टाफ मेंबर्स से रेखा की सेक्रेटरी फरज़ाना ने बात की थी, और अपना नंबर भी उन्हें दिया था, साथ ही आने से पहले उन्हें फोन करने की हिदायत भी दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक जब उन्होने फरज़ाना को फोन किया तो फरज़ाना ने यह कहकर सामने से मना कर दिया कि रेखा बिल्कुल ठीक हैं, और उन्हें कोविड19 टेस्ट करवाने की ज़रूरत महसूस नहीं हो रही है।क्योंकि रेखा पिछले कुछ महीनों से किसी भी बाहरी व्यक्ति के संपर्क में नहीं आई हैं।

इससे पहले यह भी खबरें आईं थी कि रेखा ने BMC की मेडिकल टीम से अपना कोरोना टेस्ट नहीं करवाना चाहती थीं, इसलिए उन्होने अपना टेस्ट खुद ही करवा लिया है, जिसकी रिपोर्ट वह BMC ऑथेरिटी को जल्द ही सौंपने वाली हैं।

Related Story