Birthday Spl- 31 साल की हुईं प्राची देसाई, कभी डायरेक्टर रोहित शेट्टी से रहा था अफेयर !

By Sept. 12, 2019, 10:45 a.m. 1k

टीवी की दुनिया में कई एक्ट्रेस रहीं हैं जिन्होंने बड़े पर्दे पर एंट्री मारी हो। इसमें प्राची देसाई का नाम हमें सबसे पहले याद आता है। सीरियल कसम से में नजर आने वाली प्राची देसाई आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। प्राची आज 31 साल की हो गई हैं। प्राची देसाई ने एकता कपूर के सीरियल 'कसम से' टीवी करियर की शुरुआत की थी। पहले ही सीरियल ने प्राची को सफलता के ऐसे मुकाम पर पहुंचा दिया था कि उन्हें बॉलीवुड से ऑफर मिलने लगे। बस फिर क्या था प्राची ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। टीवी के बाद वो सीधा फिल्मों में चली गईं। हालांकि अब प्राची फिल्मों में कम ही दिखती हैं। इतना ही नहीं अब प्राची एक तरह से गुमनाम होती जा रही हैं। प्राची अब किसी प्रोजेक्ट में भी काम नहीं कर रही हैं। 17 साल की उम्र में प्राची देसाई ने टीवी सीरियल 'कसम से' से अपना करियर शुरू किया था। शायद ही लोगों को पता होगा कि प्राची हमेशा खुद से बड़ी उम्र के हीरो के साथ काम करना चाहती थीं। आखिरकार ऐसा हुआ भी, जब उन्होंने सीरियल कसम से में अपने से 16 साल बड़े राम कपूर के साथ काम किया था। इस शो में प्राची और राम कपूर का रोमांस खूब चर्चा में भी रहा था। 

वैसे भी प्राची देसाई एकता कपूर की खोज है और एकता के सीरियल कसम से के जरिए वो घर -घर में पॉपुलर हुई थी। प्राची की बॉलीवुड में पहली फिल्म रॉक ऑन थी। प्राची देसाई ने अभिषेक कपूर की फिल्‍म 'रॉक ऑन' से बॉलीवुड में कदम रखा. इस फिल्म में वो फरहान अख्‍तर के साथ नजर आई और अपने दमदार अभिनय से प्रशंसकों का दिल जीत लिया।

 इसके बाद वो वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई में  दिखी। इसके अलावा प्राची रोहित शेट्टी की फिल्म बोल बच्चन में भी दिखी। इसके अलावा जिला गाजियाबाद ,एक विलेन,तेरी मेरी कहानी, बोल बच्चन, लाइफ पार्टनर में दिख चुकी हैं। उनकी आखिरी फिल्म 2016 में आई अजहर थी। इस फिल्म में इमरान हाशमी के अपोजिट नजर आईं थीं। हालांक फिल्म खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। प्राची की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका नाम डायरेक्टर रोहित शेट्टी से जुड़ चुका है। दरअसल प्राची ने रोहित की फिल्म बोल बच्चन में काम किया था। कहा जाता है कि इसी फिल्म के दौरान रोहित और प्राची का अफेयर शुरू हो गया था। 

हालांकि बाद में ये खबरें आईं कि दोनों के रास्ते अलग हो गए और इनका ब्रेकअप हो गया। फिल्मों की बात करें तो प्राची की मलयालम फिल्म 'ममन्गम' रिलीज होगी। हालांकि बॉलीवुड में वो कब नजर आएंगी, इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं आई है। हमारी तरफ से जन्मदिन पर प्राची को ढेर सारी शुभकामनाएं।

Related Story