143 दिनों के बाद घर से बाहर निकलीं बिपाशा बसु, इस तरह किया मम्मी-पापा का दीदार

By Neetu Aug. 2, 2020, 7:11 p.m. 1k

स्वीटी गौर - डेडली कोरोना के चलते पूरे देश में तीन महीने कम्प्लीट लॉकडाउन रहा।  आम ही नहीं खास लोगों ने भी लॉक डाऊन का पालन किया।  बॉलीवुड के बड़े स्टार्स भी अपने-अपने घरों में बंद रहे। अनलॉक 1 के बाद से  धीरे-धीरे लोग अपने घर से बाहर निकल रहे हैं । नई गाईडलाइन्स के साथ काफी कुछ खोल दिया गया है। लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद से कामकाज धीरे-धीरे वापस पटरी पर लौटने लगा है। 

इस माहौल के बीच 143 दिनों के बाद घर से निकलीं बिपाशा बसु को कैप्चर किया गया है। साथ ही खुद बिपाशा ने भी इंस्टाग्राम पर मास्क लगाए कुछ फोटोज शेयर किए हैं। इन तस्वीरों में वे अपनी ड्रेस के साथ मैचिंग मास्क लगाए हुए है। उनकी ये फोटोज सोशल मीड‍िया पर भी वायरल हो रही हैं। बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये फोटोज शेयर करते हुए लिखा- '143 वें दिन पहला डे आउट और हां बिना मास्क के नहीं। अभी के लिए यही न्यू नॉर्मल है'।

वैसे क्या आप जानना नहीं चाहेंगे कि 143 दिन के बाग घर से बाहर निकलकर बिपाशा सबसे पहले कहां पहुंची? तो आपको बता दें, घर से निकलने के बाद बिपाशा सबसे पहले हाकिम आल‍िम के सैलून पहुंचीं। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर वीड‍ियो डालकर बताया कि ये उनकी फेवरेट जगह है। तो लंबे समय तक घर पर रहने के बाद ऐसी फेवरेट जगह जाना तो बनता ही है। बिपाशा ने एक वीडियो शेयर किया है जहां वे अपने बालों की ट्रीटमेंट करवाती नजर आ रही हैं। लेकिन ध्यान देने वाली बात ये है कि बिपाशा पूरी सेफ्टी के साथ अपना सेशन पूरा करवा रही है। 

इतना ही नहीं 143 दिन के बाद अपने पापा-मम्मी से मिलना तो बनता ही है। बाहर निकलने के बाद बिपाशा अपने पैरेंट्स से भी मिली । हालांकि उनकी ये मुलाकात थोड़ी अलग थी। दरअसल बिपाशा ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके माता-पिता उन्हें बालकनी से देख रहे है। बिपाशा ने कैप्शन में ये मेंशन भी किया है- 'लंबे वक्त के बाद अपने पेरेंट्स को सड़क से देखा'।

बिपाशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपने हसबैंड करन के साथ वो पिक्चर और वीडियो शेयर करती रहती है।

Related Story