बिपाशा बसु ने शेयर की बिना मेकअप के तस्वीर, पति करण सिंह ग्रोवर ने किया ऐसा कमेंट

By Arunima May 25, 2020, 10:46 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु (Bipasha Basu) भले ही पर्दे से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैंस और फॉलोवर्स को अपनी रूटीन लाइफ के बारे में वीडियो और तस्वीरों के जरिए बताती हैं। उनके पति करण सिंह ग्रोवर भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर बिपाशा की साथ वाली तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। 

हाल ही में बिपाशा बासु ने सोशल मीडिया पर अपनी नो मेकअप लुक वाली कई तस्वीरें शेयर की। इस तस्वीर पर फैंस, फॉलोवर्स सहित उनके पति और दोस्तों ने कमेंट किए। 

बिपाशा बासु ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, 'ब्राउन गर्ल = मैं।' इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली वाला इमोजी शेयर किया। उन्होंने हैशटैग के साथ लव योर सेल्फ यानी खुद से प्यार करें और मीन द माई मैट यानी अपने पार्टनर से। उनके इस पोस्ट पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grove) ने कई सारे आंखों में दिल भरे स्माइली वाले इमोजी कमेंट किया। इसके रिप्लाई में बिपासा बासु ने किस वाले इमोजी कमेंट किए। 

इसके अलावा उनकी दोस्त और ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने कमेंट कर उन्हें हॉट बताया। फिल्ममेकर फराह अली खान ने भी कई आंखों में दिल भरे स्माइली वाले इमोजी के साथ थम्ब अप वाले इमोजी का कमेंट किया।

आपको बता दें कि बिपाशा और करण  फिल्म अलोन की शूटिंग के दौरान नजदीक आएं। फिल्म में दोनों के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिली। शादी के एलान के बाद साल 2016 में दोनों ने एक-दूसरे से प्यार करने की बात कबूली। इससे पहले बिपाशा बासु का नाम जॉन अब्राहम के साथ जुड़ा। दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में थे। दोनों ने जिस्म, मदहोशी, ऐतबार, धन धना धन गोल सहित कई फिल्मों में काम किया।

Related Story