सुष्मिता सेन और लारा दत्ता के बाद अब बिपाशा बसु भी करने जा रही हैं फिल्मों में वापसी

By Arunima June 22, 2020, 6:30 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के बाद अब बिपाशा बसु भी पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं।  उन्होंने हिंदी और पंजाबी गायक मीका सिंह के प्रोडक्शन में बनी  एक फिल्म 'आदत डायरीज' में काम किया है । इस फिल्म की  शूटिंग पूरी हो चुकी है और पोस्ट प्रोडक्शन का काम जल्द ही शुरू होने वाला है। फिल्म में बिपाशा के साथ उनके असली पति और अभिनेता करण सिंह ग्रोवर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

खबरों के अनुसार बिपाशा की इस फिल्म को हिंदी फिल्मों के गाने जाने-माने फिल्म निर्देशक और निर्माता विक्रम भट्ट ने लिखा है। फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण इस फिल्म के लिए रणनीति बनाने के लिए फिल्म के निर्माताओं को बहुत वक्त मिल गया है। 

यह फिल्म लंदन में शूट हुई है इसलिए कहानी के अनुसार इसमें कई ब्रिटिश एक्टर भी मौजूद हैं। इस फिल्म का निर्देशन बिपाशा बसु की पिछली फिल्म 'अलोन' के निर्देशक भूषण पटेल ने ही किया है। फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन होने से पहले ही पूरी हो चुकी थी इसलिए अब जल्द ही इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू होने वाला है। खबरों के अनुसार शूटिंग के दौरान दुर्भाग्य से करण सिंह ग्रोवर की टांग में चोट आई थी। हालांकि, तब तक फिल्म सफलतापूर्वक पूरी हो चुकी थी। इनके निर्माता अब यह फैसला लेंगे कि इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करना है या फिर इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे।

आपको बता दें कि बिपाशा बसु ने वर्ष 2015 में भूषण पटेल की ही हॉरर फिल्म 'अलोन' में अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मुख्य भूमिका में काम किया है। बिपाशा से पहले हैं एक्ट्रेस लारा दत्ता ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज 'हंड्रेड' से और सुष्मिता सेन भी वेब सीरीज 'आर्या' से पर्दे पर वापसी कर चुकी हैं।

Related Story