VIDEO: जोर शोर से करण-बिपाशा कर रहे हैं अपनी मैरिज एनिवर्सरी की तैयारी

By Aditi April 29, 2020, 1:03 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- बॉलीवुड के लविंग कपल बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) 30 अप्रैल को अपनी फोर्थ (Fourth) मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने वाले हैं। हालांकि लॉकडाउन की वजह से दोनों का घर से बाहर निकलकर एनिवर्सरी सेलिब्रेट करना मुमकिन नहीं हो पाएगा। बावजूद इसके लगता है कि दोनों की फोर्थ मैरिज एनिवर्सरी दोनों के लिए ही काफी ज्यादा यादगार साबित होने वाली है। खासकर के करण इस एनिवर्सरी को कभी नहीं भूल पाएंगे और इसकी वजह हैं करण की मोस्ट ग्लैमरस (Glamorous) और टैलेंटेड (Talented) वाइफ बिपाशा बसु।

बिपाशा ने लॉकडाउन में भी हब्बी (Hubby) करण को स्पेशल (Special) फील कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। यहां तक कि इस साल तो बिपाशा दो दिन पहले से ही करण को उनके फेवरेट डिशेज (Dishes) बनाकर खिला रही हैं। इन इसका सुबूत दे रही है बिपाशा की इंस्टाग्राम स्टोरी।

बिपाशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई वीडियोज़ शेयर किए हैं, जिसमें बिपाशा टेस्टी थाई डिशेज (Thai Dishes) बनाती नज़र आ रही हैं। कुकिंग करते टाइम हसबैंड करण के बॉक्सर्स और गॉगल्स पहन कर बिपाशा बाकी लोगों को कपल गोल्स भी दे रही हैं। बैकग्राउंड में करण की आवाज़ भी क्लियर सुनाई दे रही है जिससे पता चल रहा कि ये वीडियोज़ खुद करण बना रहे हैं। साथ ही साथ इस मोमेंट को दोनों काफी ज्यादा एंजॉय कर रहे हैं।

आखिरकार ढेर सारी मेहनत के बाद अपने हाथों का जादू चलाकर बिपाशा अपने हब्बी के लिए ऑल वेजिटेरियन फूड बनाती हैं। साथ ही पथाई और येलो थाई करी बनाकर अपने हब्बी को सरप्राइज (Surprise) देती हैं।

 आपको बता दें कि इससे पहले बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो करण के फेवरेट बेसन के लड्डू बनाती नज़र आई थी। 

साथ ही इस वीडियो में बिपाशा ने खुद ही बताया था कि उन्होंने ये लड्डू अपनी शादी की सालगिरह के लिए खासतौर पर बनाए हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में बिपाशा ने लिखा था "चौथी एनिवर्सरी (मंकीवर्सरी) पर उनके (करण) पसंदीदा बेसन के लड्डू बना रही हूं। आपको बता दें कि करण और बिपाशा एक साथ 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'अलोन' में दिखे थे। खबर है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और फिर दोनों ने 30 अप्रैल 2016 को शादी कर ली। 

Related Story