बिहार पुलिस दर्ज करेगी सुशांत की बहन मीतू सिंह का बयान, सुशांत के कर्मचारियों का भी लेगी बयान

By Aditi July 29, 2020, 2:41 p.m. 1k

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में मंलवार को एक नया मोड सामने आया । सुशांत के परिवार वालों ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई । वहीं अब खबर आ रही है कि बिहार पुलिस सुशांत की बहन मीतू सिंह से पूछताछ करेगी । पटना के एसपी ने बताया कि इस मामले में FIR दर्ज होते ही पुलिस ने प्राथमिक जांच शुरू कर दी थी । 

खबरों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह का स्टेटमेंट बिहार पुलिस रिकॉर्ड करने जा रही है । इससे पहले मुंबई पुलिस भी मीतू सिंह से पूछताछ कर चुकी है । मुंबई पुलिस ने मीतू से सुशांत की गतिविधियों से लेकर उनका रिया से रिलेशन संग तक पर सवाल पूछे थे । वहीं अब बिहार पुलिस भी मीतू सिंह से पूछताछ कर उनका स्टेटमेंट रिकॉर्ड करेंगी। मीतू के साथ साथ एक बार फिर से सुशांत के कर्मचारियों का भी बयान दर्ज किया जाएगा । 

वहीं रिया चक्रवर्ती की बात करें तो जब से उन पर FIR दर्ज की गई है, उनका अभी तक कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है, लेकिन देर रात एक्ट्रेस की वकील आनंदिनी फर्नांडिस उनके घर पहुंचीं थी । सोशल मीडिया पर आनंदिनी फर्नांडिस के वीडियो वायरल हो रहे है जब उन्हें रिया के घर जाते स्पॉट किया गया था । 

घर के बाहर मीडिया ने आनंदिनी से सवाल पूछने की कोशिश की लेकिन उन्होंने इसे नजर अंदाज कर दिया । करीब ढाई घंटे तक चली मुलाकात के बाद आनंदिनी रिया के घर से बाहर निकलीं । जानकारी के अनुसार, रिया चक्रवर्ती ने वकील को अपना कंसेंट साइन करके दिया है जिसके बाद अब वो इस मामले में कानूनी मदद ले सकती हैं ।

Related Story