सुशांत केस में बिहार पुलिस ने दर्ज किया एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का बयान, सुशांत के बैंक खातों की छानबीन की

By Arunima July 30, 2020, 9:45 p.m. 1k

दीपक दुबे 

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब बिहार पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है। बिहार पुलिस मामले की तह तक जाने के लिए मुंबई पुलिस से भी संपर्क बनाए हुए है। वहीं सुशांत की बहन मीतू सिंह और उनके दोस्त कृष्णा शेट्टी का बयान भी दर्ज कर लिया गया है। वहीं अब खबर मिली है कि बिहार पुलिस सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का बयान लेने उनके घर पहुंची। पुलिस ने लगभग एक घंटे का समय अंकिता के घर पर बिताया और इस दौरान अंकिता से सुशांत सुसाइड केस को लेकर कई सवाल पूछे। आपको बता दें कि सुशांत सिंह मामले में अंकिता एक बहुत महत्वपूर्ण कड़ी हैं। बिहार पुलिस ने अंकिता लोखंडे का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया। अब देखना यह होगा कि सुशांत सिंह के केस में अंकिता के स्टेटमेंट से कौन से नए तथ्य उभरकर  सामने आते हैं। अंकिता लोखंडे के घर का नाम इंटरफेस हाइस्ट है। 

बता दें कि इससे पहले बिहार पुलिस ने इस मामले में अब तक 6 लोगों से पूछताछ की है। बता दें कि सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया था। इसके अलावा भी के के सिंह ने रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने ये भी कहा कि मुंबई पुलिस की जांच पर उन्हें भरोसा नहीं है। यही वजह है कि उन्होंने पटना के राजीव नगर थाने में इस मामले की एफआईआर दर्ज कराई थी। 

वहीं के के सिंह के रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें लिखा था कि सच्चाई की हमेशा जीत होती है। गौरतलब है कि सुशांत और अंकिता टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे। ये शो काफी लोकप्रिय हुआ था। दोनों ने साथ में 6 साल लिव-इन में बिताए थे।

जनवरी 2016 में ये खबरें आने लगी कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं लेकिन अचानक ही ब्रेकअप की खबरों ने फैन्स को काफी निराश कर दिया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, अंकिता सुशांत से शादी करना चाहती थीं लेकिन लेकिन सुशांत अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे और शादी के लिए तैयार नहीं थे। इसके बाद सुशांत रिया चक्रवर्ती के साथ रिलेशनशिप में थे। 

वहीं दूसरी तरफ अधिकारी के अनुसार बिहार पुलिस ने राजपूत के वित्तीय लेनदेन की छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि इस प्रक्रिया के तहत चार सदस्यीय दल बांद्रा स्थित एक बैंक भी पहुंचा जहां सुशांत का खाता था। उन्होंने कहा कि बिहार के पुलिस अधिकारी अभी तक मुंबई पुलिस द्वारा इकट्ठे किये गये सबूतों और दर्ज किये गये बयानों को भी देख रहे हैं।    

Related Story