सुशांत की बहन मीतू सिंह से पूछताछ करने उनके वर्सोवा वाले फ्लैट पर पहुंची बिहार पुलिस

By Neetu July 29, 2020, 7:32 p.m. 1k

दीपक दुबे/ नम्रता शर्मा -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में मंगलवार दोपहर के बाद एक नया मोड़ आ गया है। सुशांत के गुजर जाने के कई दिन बाद उनका परिवार एक्शन में नजर आ रहा है। इसी बीच बिहार पुलिस भी मुंबई पुलिस से पूरे मामले का संज्ञान ले रही है। पटना पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह का स्टेटमेंट लेने उनके वर्सोवा वाले घर में पहुंची हैं।  इस मामले में स इससे पहले मुंबई पुलिस मीतू सिंह के बयान दर्ज कर चुकी है। ये दूसरी बार होगा जब मीतू अपना बयान दर्ज करवा रही हैं । आपको बता दें सुशांत के निधन के बाद मुंबई पुलिस ने एक्टर के लगभग हर करीबी से पूछताछ की थी। अब तक इस मामले में लगभग 40 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। ऐसे में अब जब बिहार पुलिस इस पूरे मामले की कमान संभाल रही है तो उन्होंने फिर दोबारा से पूछताछ का सिलसिला शुरू कर दिया है। ऐसे में माना जा रहा है मीतू सिंह(Mitu Singh) का स्टेटमेंट पुलिस रिकॉर्ड करेगी और ये बयान काफी अहम होगा। अब जब सुशांत के पिता ने रिया को लेकर इतने गंभीर आरोप लगा दिए हैं ऐसे में माना जा रहा है मीतू भी बेझिझक होकर कई खुलासे रिया को लेकर कर सकती हैं। 

मुंबई पुलिस ने मीतू से सुशांत की गतिविधियों से लेकर उनका रिया(Rhea) से रिलेशन संग तक पर सवाल पूछे थे। ऐसे में उम्मीद है कि बिहार पुलिस भी सुशांत की जिंदगी में रिया की दखलअंदाजी किस हद तक थी इस तरह के सवाल पूछ सकती हैं। 

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत का परिवार मुंबई पुलिस की जांच से असंतुष्ट नजर आ रहा है। सुशांत की डिप्रेशन वाली थ्योरी से सुशांत का परिवार इत्तेफाक नहीं रख रहा है लिहाजा पूरे परिवार ने पटना पुलिस से मुलाकात कर गुहार लगाई थी कि वो इस पूरे मामले को देखें। बिहार पुलिस के 4 अधिकारी मुंबई पुलिस से मुलाकात करने के लिए पहुंचे हैं और उनसे पूरे मामले का संज्ञान ले रहे हैं।

बिहार पुलिस ने पूरे मामले की जांच भी शुरू कर दी है। मुंबई पुलिस के डीसीपी क्राइम ब्रांच से मुलाकात करने के बाद बिहार पुलिस सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट को भी तलाशेगी। पुलिस को उम्मीद है कि वहां से कई अहम सबूत मिलने की गुंजाइश है और फिर सिलसिला शुरू होगा सवाल जवाब का। मीतू सिंह से पूछताछ के बाद माना जा रहा है और भी कई लोगों से बिहार पुलिस दोबारा से पूछताछ कर सकती है।

Related Story