सुशांत केस में बिहार पुलिस को नहीं मिल रही मुंबई पुलिस से मदद, ऑटो में सफर कर केस की जांच कर रहे हैं अधिकारी

By Aditi July 31, 2020, 11:25 a.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड को 1 महीने से ज्यादा समय गुजर गया है और अब इस मामल में आए दिन कई चौकानें वाले खुलासे हो रहे हैं । हाल ही में एक्टर के पिता केके सिंह ने पटना में एफआईआर दर्ज करवाई थी, जिसके बाद केस की जांच करने के लिए बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंची है । जहां उन्होंने एक नए सिरे से इस केस की जांच शुरु कर दी है। 

वहीं अब खबर आ रही है कि इस मामले की जांच में बिहार पुलिस (Bihar Police) को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) का किसी भी तरह से कोई सहयोग नहीं मिल रहा है । मुंबई पुलिस की तरफ से बिहार पुलिस के लिए वाहन तक का इंतजाम नहीं करवाए गए है, जिसके चलते पुलिसकर्मियों को टैक्सी और ऑटो का सहारा लेना पड़ रहा है ।

ऑटो-टेक्सी में सफर करते बिहार पुलिस की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद अब मुंबई पुलिस पर तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं । इतना ही नहीं पटना पुलिस की टीम अंकिता लोखंडे से पूछताछ के लिए उनके आवास भी पहुंची थी । जहां एक्ट्रेस ने वापस जाने के लिए पुलिसकर्मियों को अपनी गाड़ी उपलब्ध कराई थी । अंकिता लोखंडे के घर से निकलते हुए बिहार पुलिसकर्मियों की तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें वह एक्ट्रेस की गाड़ी में नजर आ रहे हैं । 

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में एक्टर से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है । बिहार पुलिस ने हाल ही में सुशांत की बहन मीतू सिंह, अंकिता समेत अभी कुल 6 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। खबरों की माने तो बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की भी पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन एक्ट्रेस के अपने आवास पर ना मिल पाने से अभी तक ऐसा नहीं हो सका है । 

Related Story