सुशांत केस में बिहार पुलिस ने अब तक मुंबई में चार लोगों के बयान दर्ज किए, जानिए क्या खुलासे हुए

By Neetu July 30, 2020, 1:38 p.m. 1k

उमेश शुक्ला -  सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब तक बिहार पुलिस ने मुंबई पुलिस के सहयोग से चार लोगों का बयान दर्ज किया है। मिली जानकारी के आधार पर इसमें सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह और सुशांत के घर में काम करने वाले नौकर और दो करीबी लोगों का बयान लिया गया है। अब तक बिहार पुलिस सुशांत के करीबियों से बात करके मामले कि गहराई से जांच कर रही है । करीबियों में सुशांत के साथ उनकी टीम में काम करने वाले लोग, स्टाफ, मैनेजिंग टीम, सीए भी शामिल हैं। सुशांत के पिता के रिया चक्रवर्ती पर लगाए गए आरोपों और FIR के बाद बिहार पुलिस सुशांत और रिया के परिवार का बैंक स्टेटमेंट की जांच करने वाले है।

बिहार पुलिस आज उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का स्टेटमेंट ले सकती है। सुशांत की मौत के बाद अंकिता कई बार सुशांत के पटना वाले घर जा चुकी है और उनके परिवार से सुशांत से हुई बातों का भी साझा किया था जहा सुशांत ने अंकिता से मैसेजेस में बात करते हुए बताया था कि रिया की वज़ह से वो काफी परेशान है। वो अपने और रिया के रिश्ते में खुश नहीं थे। वो इस रिश्ते से बाहर निकलना भी चाहते थे। उसके बाद भी सुशांत को लेकर अंकिता ने और कई खुलासे भी किए थे। जिसके आधार पर आज अंकिता का बयान किया जा सकता है।

अंकिता से साथ साथ आज सुशांत के और भी दोनों स्टाफ से भी स्टेटमेंट लिया जा सकता है। साथ ही आज सुशांत के मामले को लेकर बिहार पुलिस सुशांत के घर जाकर CCTV और वहा आसपास के लोगों से भी बात कर सकते है। बीते दिन की जांच के आधार पर बिहार पुलिस का मानना है मुंबई पुलिस उन्हे जांच में कुछ खास तौर पर सहयोग नहीं कर रही है। बिहार पुलिस का ये भी मानना है कि सुशांत के करीबियों से कई अहम जानकारियां मिली है जिसके आधार पर सुशांत की इस मामले कर सुलझाने में काफी मदद मिलेगी।

Related Story