आरती-शहनाज को छोड़कर सिद्धार्थ ने पारस को क्यों किया सपोर्ट? बताई वजह

By Arunima Feb. 9, 2020, 4:35 p.m. 1k

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आजकल जो ड्रामा चल रहा है, उसे हर कोई पसंद कर रहा है। मसालेदार कंटेंट की वजह से बिग बॉस  (Bigg Boss) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। रियलिटी शो बिग बॉस 19वें हफ्ते में एंट्री कर चुका है।  एक बार फिर बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। जब बिग बॉस का फिनाले अब बस कुछ ही दिन दूर है तब सिद्धार्थ शुक्ला के एक फैसले ने सभी को हैरान कर दिया है।

 बता दें, हाल ही में बिग बॉस के घर में एक इम्यूनिटी टास्क किया गया था। उस टास्क में सिद्धार्थ, आसिम और रश्मि को अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को इम्यूनिटी देने का मौका मिला था। अब हर किसी को उम्मीद थी कि इस टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज या आरती में से किसी को सुरक्षित कर देंगे। 

लेकिन यहीं पर सिद्धार्थ ने एक शॉकिंग फैसला लिया। उन्होंने शहनाज या आरती की जगह पारस छाबड़ा को इम्यूनिटी दिलवा दी। सिद्धार्थ के फैसले से फैंस तो हैरान हैं ही लेकिन घर पर भी नया संग्राम शुरू हो गया है। टास्क के बाद शहनाज और आरती ने सिद्धार्थ के फैसले पर सवाल खड़ा किया। 

दोनों बार-बार सिद्धार्थ से पूछती दिखाई दीं कि उन्होंने पारस को क्यों सुरक्षित किया। इसपर सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि उन्होंने 'गिव एंड टेक' पॉलिसी के तहत पारस की मदद की है। याद दिला दें, चेस टास्क में पारस ने सिद्धार्थ शुक्ला को सुरक्षित कर दिया था। उसी फेवर को रिटर्न करने के लिए सिद्धार्थ ने पारस को ये इम्यूनिटी दिलवाई है। 

इसके अलावा सिद्धार्थ ने ये भी कहा कि वो आरती और शहनाज में से किसी एक को चुन नहीं सकते थे। लेकिन सिद्धार्थ के इस फैसले के चलते उनकी करीबी दोस्त शहनाज उनसे नाराज भी दिखाई दीं। टास्क के बाद शहनाज ने पारस को कहा कि सिद्धार्थ ने तुम्हें ज्यादा अहमियत दी है। सिद्धार्थ की नजरों में मैं डिजर्व नहीं करती। वहीं दूसरी तरफ जब यही सवाल आरती ने भी उठाया तो सिद्धार्थ भड़क गए। सिद्धार्थ ने आरती कहा कि अगर आपने मेरी मदद की भी है तो क्या मैं अपनी जान दे दूं। 

ये सोचने वाली है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने शो के आखिरी पड़ाव में ऐसा फैसला क्यों लिया? क्या सिद्धार्थ सच में पारस को बचाना चाहते थे या फिर आरती और शहनाज में से किसी एक को चुनना उनके लिए मुश्किल हो रहा था? वजह जो भी, इस एक फैसले के चलते सिद्धार्थ, शहनाज और आरती की दोस्ती में दरार जरूर आ गई है। 

ये भी देखिए :- BB13-शिल्पा शेट्टी के योग सेशन से छूटे घरवालों के पसीने, शहनाज ने किए फनी पोज

Related Story