हिमांशी खुराना ने करवाया अपना कोविड टेस्ट, सामने आई ये रिपोर्ट

By Arunima July 17, 2020, 11:48 p.m. 1k

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) दो दिन से बीमार चल रही थी।  ऐसे में उन्होंने अपना कोविड-19 टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट भी आ गई है। हिमांशी खुराना ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को अपनी रिपोर्ट की जानकारी दी है। हिमांशी खुराना ने बताया कि उनके टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इससे पहले अफवाह उड़ रही थी कि हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। मैनेजर ने फैन्स से अपील करते हुए कहा है कि वह अफवाह फैलानी बंद करें। 

याद दिला दें कि हाल ही में हिमांशी के साथ चंडीगढ़ में एक ऐसा हादसा हुआ था। हिमांशी खुराना चंडीगढ़ में एक गांव के पास अपने आने वाले म्यूजिक वीडियो का शूट कर रही थीं। रात का वक्त था और तभी किसी ने उनकी कार के टायरों को चाकुओं से गोद दिया। हिमांशी ने इस घटना का जिक्र अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर किया था।

हाल ही में आसिम रियाज और हिमांशी का गाना 'खयाल रख्या कर' रिलीज़ हुआ, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। हिमांशी और आसिम रियाज की जोड़ी के 'बिग बॉस 13' में खूब पसंद किया गया और इस शो से निकलने के बाद इनकी बॉन्डिंग और मजबूत हुई। दोनों की इसी खूबसूरत केमिस्ट्री ने उनके म्यूजिक वीडियो में खूब कमाल दिखाया। इससे पहले उन्होंने 'काला सोहना है' म्यूजिक वीडियो में साथ काम किया था।

याद दिला दें कि आसिम रियाज और हिमाशी खुराना की इस लव स्टोरी की शुरुआत 'बिग बॉस 13' के घर से हुई, जहां आसिम ने उन्हें घुटने के बल पर बैठकर प्रपोज़ किया था। कहते हैं कि आसिम के लिए हिमांशी ने अपने 9 साल पुराना रिश्ता भी खत्म कर लिया, जिससे उनकी सगाई होने जा रही थी।

Related Story