बिग बॉस कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर का गांव बाढ़ में तबाह, पीएम मोदी और सोनू सूद सहित कई सितारों से मांगी मदद

By Arunima July 31, 2020, 8:28 p.m. 1k

बिहार में बाढ़ का कहर जारी है। बिग बॉस 12 का हिस्सा रहे सिंगर दीपक ठाकुर (Deepak Thakur)का गांव और उनका घर भी बाढ़ की चपेट में आ गया है। दीपक बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित आथर गांव के रहने वाले हैं। हाल ही में दीपक ठाकुर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से कई मार्मिक वीडियो और तस्वीरें शेयर की है। दीपक ठाकुर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके गांव के घर बाढ़ के पानी में डूबे हुए हैं। लोग नाव से इधर-उधर जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके गांव का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

दीपक ठाकुर ने वीडियो को शेयर कर लिखा: "कृपया हमारे गांव आथर, मुजफ्फरपुर (बिहार) के लोग बाढ़ से बेहाल हैं, हमारा खुद का भी घर जल मग्न है,अन्न के एक एक दाने को तरस रहे हैं यहां के लोग, सबकुछ तबाह हो गया है, हम अकेले कुछ नहीं कर पायेंगे,जनता से बड़ा कोई नहीं तो मैंने मदद के लिए आपसे गुहार लगाई है। कृप्या सबलोग सहयोग करिए।" दीपक ठाकुर ने ये बातें लिखने के साथ ही प्रधामनंत्री नरेंद्र सिंह मोदी, सलमान खान, सोनू सूद समेत कई लोगों से मदद की अपील की है। साथ ही उन्होंने नीचे बैंक का एक एकाउंट नंबर भी दिया है, और उसमें सहयोग राशि देने की अपील की है। दीपक ठाकुर के वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं। 

लोगों के घरों तक में पानी भर गया है। वो पानी में ही रहने को मजबूर हैं। दीपक ठाकुर और उनकी टीम जरूरतमंदों तक खाना पहुंचा रही है। दीपक का घर भी आधा बाढ़ के पानी में डूबा हुआ है। दीपक ने अपने और अपने रिश्तेदारों के घर का वीडियो शेयर किया है। दीपक ने कहा कि यहां के 1200 लोग बाढ़ से प्रभावित हैं। दीपक ने लोगों से मदद मांगी है। दीपक का पूरा गांव पानी पानी हो गया है। दीपक के गांव की ये हालत देख उनके फैंस दुख जता रहे हैं। कई लोगों ने दीपक को मदद का आश्वासन भी दिया है। दीपक ने बताया कि वहां अभी कम्यूनिटी किचन शुरू हुआ है। 

आपको बता दें कि बिग बॉस का सीजन 12 साल 2018 में आया था। इस सीजन में दीपक ठाकुर के अलावा जसलीन मथारू, भजन सम्राठ अनूप जलोटा, दीपिका कक्कड़, नेहा पेंडसे, रोमिल और करणवीर बोहरा सहित अन्य लोग कंटेस्टेंट थे। दीपक ठाकुर ने बिग बॉस 12 में रहते हुए खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दर्शकों ने उनके खेल को खूब पसंद किया था। 

Related Story