बिग बॉस के नये सीज़न को लेकर सलमान खान ने लिया बड़ा फैसला, फार्महाउस से ही करेंगे शूटिंग।

By Neetu July 21, 2020, 5:06 p.m. 1k

पूजा राजपूत-टीवी के सबसे चर्चित और विवादित शो बिग बॉस के नये सीज़न का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। जुलाई का महीना भी खत्म होने को है, लेकिन शो के मेकर्स और कलर्स चैनल ने अभी तक शो को लेकर कोई बड़ा एलान नहीं किया है। हांलाकि बिग बॉस के मेकर्स चौहदवें सीज़न की तैयारियां शुरू कर चुके हैं। आए दिन शो के लेकर कोई ना कोई नई खबर सामने आती रहती है। जिसकी वजह से बिग बॉस 14 शुरू होने से पहले ही चर्चा में बना हुआ है।

अब ताज़ा रिपोर्ट के मुताबिक शो के सुपरहोस्ट सलमान खान ने शो के लेकर बड़ा फैसला लिया है। खबर है कि इस बार सलमान शो की शूटिंग बिग बॉस के घर में ना आकर पनवेल स्थित अपने फार्महाउस से ही करेंगे। ऐसा फैसला सलमान ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के मद्देनज़र लिया है। 

कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे को देखते हुए इस बार के सीज़न में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। इन्हीं बदलावों में सबसे बड़ा बदलाव यही होगा की वीकेंड के वार की शुटिंग सलमान शो के सैट पर ना जाकर अपने फार्महाउस से ही करेंगें, जहां वह पिछले चार महीनों से रह रहे हैं। 

खबर है कि, सलमान ने इसके लिए शो मेकर्स से बात की है, और एक छोटे क्रू मेंबर्स की टीम को पनवेल फार्महाउस पर शिफ्ट कर दिया जाएगा। फार्महाउस पर ही एक छोटा स्टूडियो बनाया जाएगा, जहां से सलमान 'बिग बॉस' के घर में हो रही हर हलचल पर नजर भी रखेंगे और शूट भी करेंगे।

इतना ही नहीं, शो के चौदहवें सीज़न में कई नियमों में भी बदलाव करने पर भी विचार किया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार कंटेस्टेंट्स को घर के अंदर मोबाइल फोन ले जाने की इजाज़त मिलेगी, साथ ही एलिमिनेशन की प्रक्रिया भी अलग होगी। इस बार कंटेंस्टेंट अगर घर के अंदर बीमार हुआ, तो उसे शो से एलिमिनेट कर दिया जाएगा। घर के अंदर जिस कंटेस्टेंट ने हाईजीन का भी ख्याल नहीं रखा उसके ऊपर भी एलिमिनेशन की तलवार चलाई जाएगी।

यह भी खबर है कि शो के मेकर्स ने बजट पर भी कैंची चलाई है, और इस बार ज्यादा बड़े स्टार्स को मोटी फीस देकर नहीं बुलाया जाएगा। शो में सिर्फ 4 या 5 पॉपुलर स्टार्स को ही शामिल किया जाएगा, बाकि सभी औसर सितारे ही शामिल किए जाएंगे। कंटेस्टेंट्स को इस बार फीस भी हफ्तों के हिसाब से नहीं मिलेगी।

इस बार, शो के शुरू होने में भी देरी तय है। हर साल सिंतबर के आखिरी या फिर अक्टूबर के पहले हफ्ते में शुरू होने वाला बिग बॉस इस साल अक्टूबर के आखिरी हफ्ते से पहले शुरू नहीं हो पाएगा। यही नहीं सभी कंटेस्टेंट्स का घर के अंदर दाखिल होने से पहले कोरोना टेस्ट भी किया जाएगा।

शो के प्रोमोज़ की बात करें तो, सलमान बिग बॉस 14 के प्रोमोज़ की शूटिंग भी अपने फार्महाउस से ही करने वाले हैं।

Related Story