बिग बॉस 14 फेम Nikki Tamboli के भाई का हुआ कोरोना वायरस से निधन, पोस्ट में शेयर किया अपना दर्द

By Pooja May 4, 2021, 2:53 p.m. 1k

पूजा राजपूत – ‘बिग बॉस 14’ फेम कंटेस्टेंट निक्की तंबोली पर दुखों का पहाड़ टूटा है। कोरोना वायरस की वजह से निक्की तंबोली ने अपने छोटे भाई जतिन तंबोली को खो दिया है। ये दुख भरी खबर निक्की ने खुद सोशल मीडिया के ज़रिये शेयर की है। निक्की के भाई जतिन सिर्फ 29 साल के थे। बता दें, कि निक्की के भाई जतिन को कोरोना हो गया था। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती भी करवाया गया था। लेकिन जतिन की तबियत लगातार बिगड़ती जा रही थी। बीते दिनों ही निक्की ने अपने भाई की सलामती के लिए घर में पूजा भी करवाई थी। हांलाकि जतिन की तबियत लगातार बिगड़ती जा रही थी। निक्की ने अपने फैंस से भी जतिन के लिए दुआएं करने की अपील की थी। लेकिन आज जतिन अपने परिवार का साथ छोड़ गए।

भाई को खोने का गम निक्की ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। निक्की ने जतिन की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है “हमें नहीं पता था कि आज सुबह भगवान आपका नाम पुकारने वाले हैं। हमने जिंदगी भर तुम्हें प्यार किया है, और जब तुम नहीं हो तब भी करेंगे। तुम्हें खोने से हमारा दिल टूट गया है। तुम अकेले नहीं गए हो, तुम्हारे साथ कुछ हिस्सों में हम भी चले गए हैं। भगवान ने तुम्हें अपने घर बुला लिया, तुम अपने पीछे खूबसूरत यादें छोड़ गए हो...तुमने हमें अलविदा भी नहीं कहा...हमें जब पता चला तुम उससे पहले ही चले गए थे। भगवान ही जानता है क्यों? हमें तुम्हें लाखों बार याद करेंगे...हम लाखों बार रोएंगे, अगर सिर्फ प्यार तुम्हें बचा पाता तो हम तुम्हें कभी नहीं खोते...हम फिर किसी दिन दोबारा मिलेंगे।”

इसके अलावा निक्की ने ये भी बताया है कि उनके भाई जतिन कई तरह की स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे। 20 दिन पहले जतिन को अस्पताल में एडमिड करवाया गया था। उनके फेफड़े काफी खराब हो चुके थे वह एक फेफड़े पर ही सरवाइव कर रहे थे। जतिन कोविड पॉजिटिव थे। उन्हें निमोनिया हो गया था। साथ ही उनकी रिपोर्ट्स में टीबी से भी पीड़ित होनी की पुष्टि हुई थी। मंगलवार सुबह, हृदय गति रुकने की वजह से जतिन का निधन हो गया।

निक्की के इस भावुक पोस्ट को पढ़ कर उनके फैंस और करीबी भी शोक में डूब गए हैं। दोस्त और फैंस निक्की को ढ़ाढ़स बंधा रहे हैं साथ ही उनके भाई को ऋद्धांजलि भी दे रहे हैं।

Related Story