सिद्धार्थ की लाइफ में है शहनाज की स्पेशल जगह

By Arunima April 18, 2020, 7:20 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल

बिग बॉस के 13 वें सीजन को खत्म हुए टाइम हो गया है, लेकिन 13 वें सीजन के कुछ कंटेस्टेंट्स का क्रेज आज भी फैन्स के सिर चढ़ कर बोलता है। बिग बॉस के 13 वें सीजन की ट्रॉफी अपने नाम करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला आज भी फैन्स के दिलों पर राज करते हैं और इसी का नतीजा है कि फैन्स सिद्धार्थ से जुड़ी हर एक बात जानना चाहते हैं।

मॉडल से ऐक्टर बने सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस के बाद से ही फैन्स का और भी ज्यादा प्यार मिला है, साथ ही इस शो ने सिद्धार्थ को एक स्पेशल फ्रेंड भी दिया है, जिसका नाम है शहनाज गिल। पूरे सीजन में सिडनाज़ की जोड़ी फेमस रही, और आज भी फैन्स इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। 

सिद्धार्थ ‘बिग बॉस 13’ जीतने के बाद एक म्यूजिक वीडियो ‘भूला दूंगा’ में नज़र आए थे। शहनाज गिल के साथ ये गाना जबरदस्त हिट हुआ, और एक बार फिर सिडनाज़ का जलवा चारों तरफ छा गया। 

हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने एक लीडिंग टेबलाइड से अपने करियर और शहनाज गिल से अपनी दोस्ती पर खुल कर बात की और कई ऐसी बातें बताई जिसे आप जरूर जानना चाहेंगे।

सिद्धार्थ से पूछा गया कि आपकी और शहनाज गिल की जोड़ी को फैन्स ने काफी पसंद किया, तो आप शहनाज़ को अपनी जीत का कितना क्रेडिट देंगे? इसके जवाब में सिद्धार्थ ने कहा कि-" मैं अपनी जीत का पूरा क्रेडिट शहनाज़ को दूंगा। 

शहनाज़ जैसी लड़की मैंने आज तक नहीं देखी, वो बहुत बड़ी एंटरटेनर है। कभी-कभी सोचता हूं कि अगर वो शो में नहीं होती तो मेरा क्या होता। मैं अपनी मां, बहन और भांजी के जितने करीब हूं उतना ही करीब मैं शहनाज़ के भी हूं। "

दूसरा सवाल- शहनाज़ ने तो आपसे प्यार का भी इजहार किया था, लेकिन आपने अपनी तरफ से कुछ साफ नहीं किया? इस पर सिद्धार्थ ने तुरंत जवाब दिया कि- "शहनाज़ मेरे लिए खास है लेकिन अभी अफेयर या शादी के बारे में कोई बात करना जल्दबाजी होगी।

 बस इतना कह सकता हूं कि शहनाज़ के साथ बिग बॉस के घर में बहुत अच्छा समय बीता । हम दोनों के बीच कई ऐसी बातें होती थीं जो बिग बॉस से जुड़ी नहीं होती थीं, हम पर्सनल बातें भी करते थे।

साथ ही सिद्धार्थ ने इस समय फैले कोरोना वायरस पर बात करते हुए कहा कि-" पहले बिग बॉस के घर में था, अब अपने घर में हूं। वहां जो सीखा उसके बाद अब मां की मदद कर रहा हूं। मैं लोगों से कहना चाहता हूं कि प्लीज अपने घर में रहें। इसे मजाक न समझें वरना जिंदगी मजाक बन जाएगी।

Related Story