50 साल बाद शहनाज संग कैसा होगा गौतम-कार्तिक का कनेक्शन, मजेदार टास्क

By Arunima Feb. 9, 2020, 7:37 p.m. 1k

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आजकल जो ड्रामा चल रहा है, उसे हर कोई पसंद कर रहा है। मसालेदार कंटेंट की वजह से बिग बॉस  (Bigg Boss) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। रियलिटी शो बिग बॉस 19वें हफ्ते में एंट्री कर चुका है। कार्तिक आर्यन और टीवी एक्टर गौतम गुलाटी के लिए शहनाज गिल की पागलपंती किसी से छिपी नहीं है।

 बिग बॉस 13 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में शुमार शहनाज कई बार शो के दौरान ही बता चुकी हैं कि वो कार्तिक आर्यन और गौतम गुलाटी की बहुत बड़ी फैन हैं।  गौतम और कार्तिक को शो में देखकर उनके लिए शहनाज की दीवानगी की दुनिया गवाह भी बन चुकी है।

 वहीं, इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा और शहनाज गिल को एक मजेदार टास्क देंगे। शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान खान सिद्धार्थ और पारस से कहेंगे, 'अगर शो 50 साल एक्सटेंड हो जाता है तो आप दोनों गौतम गुलाटी और कार्तिक आर्यन बनकर शहनाज के साथ कैसे रहेंगे'।

 सलमान सिद्धार्थ को गौतम बनाते हैं और पारस को कार्तिक आर्यन। इसके बाद शहनाज, सिद्धार्थ और पारस व्हाइट बालों की विग पहनकर कार्तिक और गौतम के बूढे़ रूप की मिमिक्री करते हैं।

 शहनाज बूढ़ा रूप लेकर फनी अंदाज में सिद्धार्थ और पारस के साथ फ्लर्ट करती हैं। सिद्धार्थ, पारस और शहनाज का फनी अवतार देखकर सलमान खान समेत सभी घरवाले हंस-हंसकर लोट पोट हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर ये प्रोमो वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है। फैन्स को सिद्धार्थ, पारस और शहनाज का ये अवतार बेहद पसंद आ रहा हैं।

 वहीं, घरवालों को योग क्लासेस देने के बाद वीकेंड का वार एपिसोड में शिल्पा शेट्टी सलमान खान संग मस्ती करती हुई नजर आएंगी। इसी के साथ शिल्पा अपनी फिल्म की निकम्मा की स्टार कास्ट के साथ बिग बॉस में अपनी फिल्म को प्रमोट भी करेंगी। ये तो साफ है कि बिग बॉस में वीकेंड का वार काफी धमाकेदार होने वाला है। 

ये भी देखिए :- BB13-आरती-शहनाज को छोड़कर सिद्धार्थ ने पारस को क्यों किया सपोर्ट? बताई वजह

Related Story