बिग बॉस ने आसिम-रश्मि को दी चेतावनी, भड़के फैन्स ने शो को बताया बायस्ड

By Arunima Feb. 8, 2020, 4:36 p.m. 1k

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आजकल जो ड्रामा चल रहा है, उसे हर कोई पसंद कर रहा है। मसालेदार कंटेंट की वजह से बिग बॉस  (Bigg Boss) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। रियलिटी शो बिग बॉस 19वें हफ्ते में एंट्री कर चुका है। 

बिग बॉस के बीते एपिसोड में इम्यूनिटी टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला संग आसिम और रश्मि की धक्का-मुक्की देखने को मिली। 

इसके बाद आसिम और रश्मि बिग बॉस के ऊपर बायस्ड होने के आरोप लगाते हुए देखे गए। इम्यूनिटी टास्क में एलीट क्लब के मेंबर आसिम रियाज, रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला को माहिरा, पारस, शहनाज और आरती में से किसी एक को सुरक्षित करना है। 

इस टास्क में रश्मि और आसिम आरती या शहनाज में से किसी एक घरवाले को सपोर्ट करना चाहते थे जबकि सिद्धार्थ ने सभी को चौंकाते हुए पारस को सपोर्ट किया। टास्क के दौरान चाबियां पहले उठाने के लिए आसिम ने सिद्धार्थ को ब्लॉक करके रोकने की कोशिश की। 

लेकिन आसिम के ऐसा करते ही बिग बॉस ने आसिम और रश्मि को एक दूसरे को ब्लॉक ना करने और हिंसक ना होने के लिए वॉर्न किया। बिग बॉस के आसिम और रश्मि को वॉर्न करने पर आसिम कहते हैं- इसकी बारी (सिद्धार्थ) में अनाउंसमेंट आ जाता है। 

आसिम के बाद रश्मि भी बिग बॉस पर सवाल उठाते हुए कहती हैं- इसके पहले भी घरवाले एक दूसरे पर बुरी तरह चढ़े हैं, लेकिन पहले किसी ने कुछ नहीं कहा। बिग बॉस पर सवाल उठाने पर बिग बॉस आसिम को रश्मि को लताड़ते भी हैं।

 इसके बाद रश्मि और आसिम बिग बॉस से माफी मांगते हैं। लेकिन बिग बॉस का रश्मि और आसिम को डांटना उन दोनों के फैन्स को पसंद नहीं आया। 

रश्मि और आसिम के फैन्स बिग बॉस पर अपनी भड़ास निकालते हुए उन्हें बायस्ड बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- सही बोल रहे हैं रश्मि और आसिम। तुम लोग बायस्ड हो। सारे रूल्स इनके टाइम याद आते हैं तुमको।   

ये भी देखिए :- BB13-सलमान के शो पर फिल्म का प्रमोशन करते नजर आएंगे शिल्पा और अभिमन्यु दसानी

Related Story