Himanshi Khurana की कार पर हुआ हमला, एक्ट्रेस ने यूं किया जोरदार पलटवार

By Arunima July 5, 2020, 11:01 p.m. 1k

मशहूर पंजाबी सिंगर और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियोज के अलावा अपनी जिंदगी से जुड़े अनुभवों के पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं।  बिग बॉस 13 में अपनी अदाओं से सबके होश उड़ाने वाली एक्ट्रेस की कार पर हाल ही में कुछ अनजान लोगों ने हमला कर दिया।  इस बात की जानकारी हिमांशी खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी।

 एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने अपनी स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "पिछली रात चंड़ीगढ़ के पास एक गांव में शूटिंग के दौरान मेरी कार के टायरों को किसी ने गोद दिया। तुमने क्या सोचा था, मुझे बर्बाद करोगे।" हिमांशी खुराना ने आगे लिखा, "तुम ये इतनी छोटी चीजें करके मुझे काम करने से नहीं रोक सकते और ना ही मुझे डरा सकते हो। दूसरी बार के लिए बेटर लक।" हिमांशी खुराना के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। हिमांशी खुराना के इस पोस्ट को देखकर लग रहा है कि वह उस शख्स को जानती हैं, जिन्होंने उनकी कार पर हमला किया है। 

हालांकि, अपने इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने किसी के भी नाम का कोई जिक्र नहीं किया है। वहीं बता दें, हाल ही में हिमांशी खुराना अपने एक ट्वीट को लेकर भी काफी सुर्खियों में आ गईं थीं। दरअसल, हिमांशी खुराना इस बात पर भड़क गईं थीं कि उन्हें आसिम की गर्लफ्रेंड क्यों कहा जाता है।

 एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हमेशा आसिम रियाज की गर्लफ्रेंड क्यों होता है, कभी हिमांशी खुराना का बॉयफ्रेंड ऐसा क्यों नहं होता? मुझे पता है इसमें कुछ गलत नहीं है और मुझे इस पर गर्व है। लेकिन महिलाएं भी इस इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और उनकी अलग एक पहचान है, जो उनके संघर्ष का हिस्सा है। क्यों यह हमेशा आदमी के बारे में होता है?" 

Related Story