घर में कैद हिमांशी खुराना ने बनाई रोटियां, देखिए वीडियो

By Arunima March 28, 2020, 9:29 p.m. 1k

कोरोना वायरस (Corona Virus) की महामारी से इस समय हर कोई लड़ रहा है। पूरा देश इस समय लॉकडाउन में है। इसके चलते बॉलीवुड के सितारे भी घर में बंद हो चुके है। हालाँकि, बॉलीवुड के कुछ कलाकार अपने सेल्फ क्वारंटाइन (Self Quarantine ) टाइम को खूब एन्जॉय भी कर रहें हैं , कोई अपनी फॅमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहा है तो कोई अपनी हॉबीज़ को अपनाता हुआ दिख रहा है। 

कभी कोई स्टार पेंटिंग करता नजर आता है तो कोई गिटार बजाते हुए , आये दिन बॉलीवुड के चहिते स्टार्स अपने टाइम को अलग अंदाज़ में बिताते नजर आ रहे हैं। 

दरअसल ,बिग्ग बॉस 13 की कंटेस्टेंट सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) शो के के रनर उप आसिम रिआज़ (Asim Riaz ) के साथ  रिलेशनशिप के लिए तो आज - कल सुर्ख़ियों में रहती ही हैं। दोनों की जोड़ी को दर्शकों से खूब प्यार भी मिलता है , इसके साथ ही दोनों के फैंस ने दोनों को एक नाम भी दे दिया है और वो है , #आसिमांशी (#Asimanshi)  

लेकिन हाल ही में , बिग बॉस 13 की फेम और सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana ) को सोशल मीडिया पर किसी और कारण से खूब ट्रेंड किया जा रहा है और वो है हिमांशी का एक वीडियो ,जो कि इंटरनेट पर इस समय खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हिमांशी किचन में रोटी बना रहीं है और वो  भी बिलकुल परफेक्ट तरीके से। 

इस वीडियो में हिमांशी बिना मेकअप के नजर आ रहीं हैं , हिमांशी जब बिग बॉस के घर में थीं तो हिमांशी को नो मेकअप लुक में कम ही बार देखा गया था। वीडियो के साथ हिमांशी के घर में एक अंग्रेजी गाना भी पीछे बज रहा है , जिसे हिमांशी खुद भी गुनगुना रहीं हैं। हिमांशी के इस प्यारे अंदाज़ को उनके फैंस भी बहुत पसंद कर रहें हैं। 

पूरे देश में लॉकडाउन के चलते कोई भी अपने घर से बाहर नहीं निकल पा रहा  हैं, इसी वजह से हिमांशी और आसिम का 'प्रेमी जोड़ा' भी एक -दूसरे से नहीं मिल पा रहें हैं , इसी के चलते कुछ समय पहले , दोनों एक- दूसरे  वीडियो कॉल करते हुए दिखाई , इस वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट भी हिमांशी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था , दोनों इस वीडियो कॉल में बेहद खुश नजर आ रहे थे।  

 साथ ही आपको बता दें कि हाल ही में ,आसिम और हिमांशी का एक लव ट्रैक म्यूजिक वीडियो भी यूट्यूब पर लांच हुआ था , गाने का नाम काला सोहना नि (Kalla Sohna Nai ) था।  इस गाने में आसिम और हिमांशी की प्यार भरी केमिस्ट्री देखने को मिली , जिसे उनके फैंस ने खूब सराहा भी।  इस गाने को आवाज बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)ने दी थी। इस गाने को अब तक 27 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

ये भी देखिए :- फिल्म इंडस्ट्री में अलग-थलग पड़ चुके हैं और अक्षय खन्ना, फिल्मों में उन्हें नहीं मिल रहा काम !

Related Story