घर में खाली बैठे Shoaib Ibrahim गिटार बजाना सीख रहे हैं, पत्नी ने बर्थडे पर दिया था तोहफा !

By Arunima July 2, 2020, 8:30 p.m. 1k

टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) अक्सर चर्चा में रहते हैं। टीवी का ये पावर कपल आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करता रहता है। 20 जून को शोएब इब्राहिम का जन्मदिन था। दीपिका ने पति के जन्मदिन को खास बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी थी। उन्होंने पति को प्यारा सा गिटार तोहफे में दिया था।  शोएब इब्राहिम अपनी पत्नी के दिए गिटार को बजाना सीख रहे हैं जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। शोएब इन दिनों किसी शो से नहीं जुड़े हैं। ऐसे में इस खाली वक्त का वो अच्छा इस्तेमाल कर रहे हैं। 

तस्वीर में वो काफी ध्यान से गिटार बजाना सीख रहे है। गिटार सीख कर शोएब काफी खुश नजर आ रहे हैं।  ये तो शोएब की इस तस्वीर से साफ नजर आता है। तस्वीर में उनके लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहनी है और साथ में डेनिम जींस भी कैरी की हुई है।

बात करें शोएब के बर्थडे सेलिब्रेशन की तो, दीपिका ने पति के लिए खास चॉकलेट केक बनाया था। इसके अलावा पास्ता, पिज्जा, चॉकलेट शेक भी बना था। शोएब के बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। दीपिका और शोएब को लॉकडाउन की वजह से ढेर सारा समय साथ में बिताने को मिला। दोनों अपनी साथ में तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। 

पिछले दिनों दीपिका ने पति शोएब को धन्यवाद कहते हुए एक प्यारा सा पोस्ट लिखा था। जिसमें दीपिका ने कहा था- मेरी जिंदगी को बेहद खूबसूरत बनाने के लिए मैं बस तुम्हें धन्यवाद कहना चाहती हूं। कभी तो मुझे लगता है कि कही ये सपना तो नहीं। फिल्मी लाइन है पर ऐसा लगता है मुझे। नकारात्मकता से भरी दुनिया में ऐसी शांति भरी खूबसूरत जिंदगी जीना सपने की ही तरह है। लेकिन तुम सब कुछ धैर्य रखते हुए संभाल लेते हो। और हर कदम पर मुझे भी ऐसा करना सिखाते हो। तुम मेरी दुनिया हो, मेरी जिंदगी, तुम हो तो हम हैं, तुमसे ही हम हैं। 

Related Story