कोरोना वायरस पर फिर आया Amitabh Bachchan का Tweet ..

By Neeraj March 19, 2020, 4:47 p.m. 1k

कोरोना वायरस (Corona Virus ) का कहर भारत में लगातार बढ़ता जा रहा है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड स्टार्स भी इससे बचने के लिए अलग -अलग तरीके खोज रहे हैं। ऐसे में कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी खुद को घर में पैक कर लिया है। इस लिस्ट में अब  बॉलीवुड के शहेंशाह अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan )का नाम भी जुड़ गया है। बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन  ने(Amitabh Bachchan ) खुद को सेल्फ आइसोलेशन ( Self -Isolation ) में लेने का फैसला किया है। बिग बी घर पर बैठ सोशल मीडिया के जरिए फैंस तक कोई ना कोई जानकारी पहुंचा रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से उनके ट्वीट (Tweet)  लगातार वायरल हो रहे हैं।

हाल ही में एक बार फिर अमिताभ बच्चन का ट्वीट (Tweet)  सामने आया है। इसमें भी उन्होंने कोरोना वायरस का जिक्र किया है। बिग बी ने लिखा, मुंबई शहर को इतना शांत पहले कभी नहीं देखा। अचानक ऐसा लग रहा है जैसे मुंबई में सिर्फ मैं अकेला रहता हूं। आप सब सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें। 

बता दें कि इससे पहले भी बिग बी ने कोरोना वायरस को लेकर कई पोस्ट किए हैं।

 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ) ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। पिछले दिनों अमिताभ बच्चन ने एक  तस्वीर साझा की थी, जिसमें एक स्टैंप लगा था।  इस स्टाम्प में सेल्फ आइसोलेशन यानी कोरंटाइन होने के बारे में लिखा गया है। यह स्टाम्प बीएमसी (BMC) की और से उन लोगों पर लगाई जा रही है, जो कॉरेंटाइन में है।

अब अमिताभ बच्चन कुछ दिनों तक घर में ही पैक रहेंगे। बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन 31 मार्च तक घर में ही रहेंगे। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट (Tweet) में अन्य लोगों को भी इसकी जानकारी दी है और ध्यान रखने के लिए कहा 

Related Story