बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान ने मारी बाजी, विक्की कौशल की फिल्म ने दूसरे दिन

By Arunima Feb. 23, 2020, 5:02 p.m. 1k

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada) से टकराई विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड श‍िप (Bhoot) बॉक्स ऑफिस पर पीछे हटने के मूड में नहीं है। 

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’, जिसमें आयुष्मान खुराना ने एक समलैंगिक का किरदार निभाया है, फिल्म ने शनिवार को 20 प्रतिशत ग्रोथ के साथ अच्छी-खासी कमाई की है। फिल्म को फैन्स के साथ ट्रेड एनालिस्ट से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। टोटल कमाई की अगर बात करें तो इस फिल्म ने 20 करोड़ के आसपास की कमाई की है। 

वहीं, विक्की कौशल की फिल्म ‘भूत पार्ट वन- द हॉन्टेड शिप’ ने दूसरे दिन मात्र 5.52 करोड़ की कमाई की। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ ने दूसरे दिन 10.75 करोड़ की कमाई की। इसने ओपनिंग डे पर 9.55 करोड़ की कमाई की थी। 

टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के हिसाब से यह फिल्म 20.20 करोड़ की कमाई कर चुकी है। आयुष्मान खुराना की इससे पहले दो फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ और ‘बाला’ ने ओपनिंग डे पर धमाल मचाया था। इसके बाद यह तीसरी फिल्म है जिसमें पहले दिन 10 करोड़ के आसपास की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया है।

 आयुष्मान की फिल्म का निर्देशन हितेश केवल्य ने किया है। आयुष्मान खुराना की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की फिल्म ‘भूत’ से टकराई थी। शनिवार को फिल्म ‘भूत’ की कमाई में 10 प्रतिशत ग्रोथ देखी गई। और दूसरे दिन इसने 5.52 करोड़ की कमाई की। 

पहले दिन 5.10 करोड़ की कमाई के साथ अगर टोटल कलेक्शन की बात करें तो इसने 10.62 करोड़ की कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अंदाजा लगाया है कि विक्की कौशल की फिल्म तीसरे दिन पांच से छह करोड़ की कमाई कर 16 करोड़ के आसपास टोटल कमाई कर सकती है।

 आपको बता दें कि विक्की कौशल की फिल्म ‘भूत’, तीसरी फिल्म है जिसने पहले दिन हाइएस्ट ओपनिंग की है।

ये भी देखिए :- टीवी एक्ट्रेस दृष्‍ट‍ि धामी की शादी को पूरे हुए पांच साल, 6 साल की डेटिंग के बाद हुई थी वेडिंग

Related Story