भूल भुलैया 2 के सेट पर कोरोना का डर, मास्क पहने घूम रहा पूरी कास्ट

By Aditi March 13, 2020, 11:39 a.m. 1k

चीन से शुरु हुआ कोरोना वायरस (Coronavirus) अब पूरी दुनिया में आग की तरह फैल रहा हैं। चीन के बाद कई देश इस वायरल की चपेट में आ गए है। इसका असर पिछले कुछ दिनों से भारत में भी देखने को मिल रहा है। आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों में भी इसका असर पड़ रहा है। कई फिल्मों को पोस्टपोन किया गय तो कई फिल्मों की शूटिंग ही रोक दी गई।  

इसी बीच एक्टर कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कार्तिक फैंस को भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की शूटिंग के वक्त का नजारा दिखा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों लखऊन में हो रही हैं। 

इस वीडियो में वो दिखा रहे हैं कि कैसे कोरोना से बचने के लिए सेट पर सभी ने मास्क पहन रखा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए भी कार्तिक सभी से सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं। वो सभी से हैंड वाश करने की बात कह रहे हैं। 

बीते दिनों इस फिल्म को लेकर एक खबर सामने आई थी कि इस फिल्म में एक्ट्रेस तब्बू भी नजर आएंगी। तब्बू को फिल्म 'भुल-भुलैया' का गाना 'आमी जे तोमार' रीक्रिएट किया जाएगा और इस बार गाने में तब्बू, विद्या बालन की जगह लेगी। 

हालांकि, अभी तक मेकर्स की ओर से इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक तब्बू इस गाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और ऑरिजनल गाने की तरह 'भुल भुलैया-2' का गाना भी हिट होगा। 

आपको बता दें कि दिल्ली सरकार ने इस वायरस के खतरे को देखते हुए दिल्ली के सिनेमाघरों को बंद करने का फैसला लिया गया है। 31 मार्च तक बंद कर दिया गया है। इन दिनों भारत में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों के चलते दिल्ली सरकार ने यह कदम उठाया है। अब तक देश में कोरोना वायरस के 73 मामले सामने आ चुके हैं। गुरुवार को उत्तर प्रदेश, लद्दाख, महाराष्ट्र से कुछ नए मामले सामने आए हैं।

Related Story