निरहुआ-आम्रपाली का गाना 'कांवर के पावर' जबरदस्त हिट, 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है

By Arunima July 14, 2020, 5:12 p.m. 1k

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) त्योहार के मौके पर अपना भोजपुरी सॉन्ग दर्शकों के बीच जरूर लेकर आती हैं। अब सावन के मौके पर भी आम्रपाली दुबे का एक भोजपुरी सॉन्ग 'कांवर के पावर' (Kanwar Ke Power) की धूम मची हुई है। इस भोजपुरी वीडियो सॉन्ग में आम्रपाली दुबे और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी खूब जम रही है। दोनों कलाकारों का ये बोल बम वीडियो सॉन्ग खूब वायरल हो रहा है। 

आम्रपाली दुबे के भोजपुरी सॉन्ग 'कांवर के पावर' की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 7 करोड़ 86 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। निरहुआ और भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे पूरी तरह से इस वीडियो शिव भक्ति में डूबे हुए हैं। इस गाने के बोल इतने शानदार हैं कि इस गाने को लोग बार-बार देख रहे हैं। इस भोजपुरी वीडियो सॉन्ग में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी खूब जम रही है। 

आम्रपाली दुबे और निरहआ की जोड़ी को वैसे भी भोजपुरी सिनेमा की नंबर वन जोड़ी कहा जाता है। बता दें कि आम्रपाली दुबे ने यूपी के भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की। अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया।

 उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई। उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली। वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। 

Related Story