भारती सिंह का खुलासा, हनीमून पर यूरोप ले गई थीं 5 किलो थेपला

By Aditi April 17, 2020, 2:48 p.m. 1k

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अपनी कॉमेडी के चलते हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। साल 2017 में भारती ने अपने लॉग टाइम बॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बाचिया संग शादी रचाई थी। इस शादी की चर्चा खूब हुई थी। इतना ही नहीं इस कपल ने अपनी शादी को सोशल मीडिया पर फैंस के लिए लाइव रखा था। इस कपल की शादी हुए लगभग 2 साल हो चुका है। हाल ही में लाइव चैट के दौरान भारती ने अपने हनीमून से जुड़ी एक इंटररेस्टिंग बात का खुलासा किया है, जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया। 

भारती (Bharti) ने बताया कि वो अपने हनीमून पर 5 किलो थेपला पैक करके ले गई थीं। इतना ही नहीं भारती के पति हर्ष ने इस चैट के दौरान बताया जब हम हनीमून पर यूरोप गए थे तो 45 किलो खाना साथ लेकर गए थे। भारती को थेपले काफी पसंद हैं तो इसमें 5 किलो तो सिर्फ वहीं थे। इस खाने वाले लगेज के लिए भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने 80,000 रुपए कीमत चुकाई थी। 

खास बात ये थी कि भारती (Bharti) और हर्ष (Haarsh) का हनीमून लगभग 1 महीने का था। भारती सिंह के हनीमून की शुरुआत दुबई से हुई थी। इसके बाद इटली, वेनिस, बुडापेस्ट, ग्रीस सहित उन्होंने यूरोप की कई जगहें धूमी थीं। यहां तक कि क्रिसमस से लेकर न्यूईयर तक भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने विदेश में ही सेलिब्रिट किया था। कोरोना वायरस के चलते भारती इन दिनों पति संग घर पर ही टाइम बीता रही हैंत। आइसोलेशन में रहने के बावजूद भी भारती सिंह अपने टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) को लेकर खूब सुर्खियों में रहती है। 

बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अपने किरदार से लोगों को खूब हंसा रही हैं। इस शो में वह कभी कम्मो बुआ बनकर तो कभी भाभी बनकर दर्शकों का खूब मनोरंजन भी करती हैं। इसके अलावा वह कलर्स टीवी पर आने वाले शो 'खतरा खतरा खतरा' (Khatra Khatra Khatra) में भी नजर आ रही थीं। इस शो में वह और उनके पति हर्ष लिम्बाच्या (Haarsh Limbachiyaa) साथ मिलकर शो पर ढेर सारे मजेदार टास्क करने के साथ ही लोगों का खूब मनोरंजन भी करते थे। 

Related Story