भारती सिंह ने हाथ जोड़कर बेजुबानों के लिए की अपील

By Arunima April 17, 2020, 12:10 a.m. 1k

पूरे देश में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अब तक 12380 लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं और 414 लोगों की सांसें रुक चुकी हैं। इसी के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया है। इसी लिए आम जनता के साथ साथ बॉलीबुड सेलेब्स भी अपने घर में बंद हो गए हैं। मुंबई में फिल्म सिटी बंद है।

 साथ ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी हैं। हाल ही में भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसको फैंस काफी पसंद कर रहें हैं। वीडियो में भारती सिंह फिल्म सिटी में घूमने वाले स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिलाने की अपील की है। 

वीडियो में भारती सिंह हाथ जोड़कर कहती हैं कि  'मैं रोज फनी वीडियोज बनाती हूं लेकिन आज मेरा मूड बहुत खराब है। सुबह-सुबह मुझे किसी ने वीडियो भेजा है कि हमारी फिल्म सिटी के डॉग्स कैसे मर रहे हैं। शूटिंग हो नहीं रही, सेट चल नहीं रहे। कोई खाना नहीं डाल रहा। मेरा मूड सुबह से ही खराब था।' 

आगे भारती कहती हैं कि 'मैं कहना चाहूंगी, हाथ जोड़कर आपसे रिक्वेस्ट है कि जितने भी निर्माता हैं, चैनल हैं, आर्टिस्ट हैं वो प्लीज वहां के वॉचमैन को जाकर कुछ खाने का दें। ये बोल नहीं सकते लेकिन ये हमें समझना पड़ेगा।' लॉकडाउन के चलते इनदिनों भारती सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। 

कुछ दिन पहले भी भारती ने एक वीडियो शेयर कि था जिसमें वो बता रही थी कि कोरोना की वैक्सीन मिल गई है। भारती ने बताया कि 'इस वैक्सीन का पूरा नाम है- घर पर बैठो।' साथ ही भारती ने लोगों से घर पर बैठने की अपील भी की है। 

Related Story