सलमान ‌को लेकर शाहरुख ने ऐसा ट्वीट, हो रहा है जमकर वायरल

By Aditi April 21, 2020, 12:49 p.m. 1k

पूजा वर्मा- सोमवार को बॉलीवुड के सुल्तान यानी सलमान खान का लेटेस्ट सॉन्ग प्यार करोना रिलीज हुआ। गाने के जरिए सलमान (Salman) लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक कर रहे हैं। साथ ही लॉकडाउन फॉलो ना करने वालों को नसीहत दे रहे हैं। सलमान के सॉन्ग को पसंद करने वालों की लिस्ट काफी लंबी है और इसी लिस्ट में किंग खान का नाम भी शामिल हो गया है।

ट्विटर पर सॉन्ग का लिंक शेयर करते हुए शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) ने मजेदार अंदाज में लिखा- भाई कमाल का सिंगल और सिंगर है। सलमान और शाहरुख का यह दोस्ताना फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। वैसे यह कोई पहली बार नहीं जब इस तरह से शाहरुख ने सलमान को सपोर्ट किया हो। एक दूसरे की फिल्मों में कैमियो से लेकर एक दूसरे को बर्थडे विश करने तक करण अर्जुन की जोड़ी काफी एक्टिव रहती है। 

सलमान के सॉन्ग की बात करें तो लॉकडाउन (lock down) के बीच बॉलीवुड के दबंग खान लेकर आए हैं फैंस के लिए नए सॉन्ग की बहार। जी हां सलमान का सॉन्ग प्यार करोना आउट हो गया है। यह गाना सलमान ने अपने यूट्यूब चैनल पर भी रिलीज किया है। देश और दुनिया भर में फैले कोरोना वायरस (covid 19) के प्रति जागरूक करता यह गाना सलमान ने हुसैन की मदद से लिखा है और खुद ही गाया है। इस गाने के जरिए सलमान सभी को कोरोना के संक्रमण से दूर रहने के लिए जागरूक कर रहे हैं। 

सलमान का अंदाज यकीनन फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस सॉन्ग की खासियत सलमान के लिखे लिरिक्स और आवाज तो है ही। साथ ही रैप वाला अंदाज भी है। सही सुना आपने सलमान ने इस सॉन्ग में काफी सधे हुए तरीके से रैप भी किया है। प्यार करो ना, ऐतबार करो ना, सब्र करो ना से शुरू होता यह गाना जब आप सुनने बैठेंगे तो फिर इसके लाउड म्यूजिक की वजह से इसको एंड तक सुनेंगे। गाने के बीच में सारे जहां से अच्छा पंक्तियों को सुनकर आपके अंदर देशभक्ति की भावना जाग जाएगी।

Related Story