कोरोना काल में भाग्यश्री के पति हिमालय दासानी अस्पताल में भर्ती, कंधे का हुआ ऑपरेशन

By Aditi July 30, 2020, 5:27 p.m. 1k

फ़िल्म ‘मैंने प्यार किया’ फेम भाग्यश्री एक बार फिर फिल्मों में वापसी कर रही हैं। प्रभास की फिल्म राधे श्याम और कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी में वो नजर आएंगी।  इन दिनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव है और अपने परिवार संग काफी समय बिता रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पति हिमालय दासानी संग फोटो और वीडियो शेयर की है। इन तस्वीरों में हिमालय दासानी अस्पताल में नजर आ रहे हैं ।

 इन तस्वीरों के पीछे का कारण भी एक्ट्रेस ने बताया है। इन दिनों हिमालय दासानी मुंबई के धीरूभाई अंबानी अस्पताल में एडमिट है । जहां उनके दाहिनें कंधे की सर्जरी हुई है । हिमालय की ये सर्जरी सक्सेसफुल रही, जिसके बाद एक्ट्रेस ने हॉस्पिटल के सभी डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ का शुक्रिया अदा किया है । 

आपको बता दें एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree Lion Video) ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी । इनका पहला सीरियल 'कच्ची धूप' (Kachchi Dhoop) 1987 में आया। भाग्यश्री को पहचान सलमान खान (Salman Khan) के साथ डेब्यू फिल्म 'मैंने प्यार किया' से मिली थी । उन दिनों भाग्यश्री को कई फिल्में ऑफर हुई थीं लेकिन भाग्य श्री ने अपने बॉयफ्रेंड हिमालय दासानी से शादी कर ली थी और वो सिर्फ उनके ही साथ फिल्में करना चाहती थी । भाग्यश्री  ने 1989 में ही शादी कर ली थी । घर से भागकर उन्होंने हिमालय से शादी की थी ।

ऐसे में जो भी प्रोड्यूसर भाग्यश्री के पास आता वो उसके सामने शर्त रखने लगी थी कि फिल्म के हीरो उनके हस्बैंड़ हिमालया होंगे । भाग्य श्री की ये शर्त किसी ने नहीं की मंजूर । उन्हें जो भी दो चार फिल्में उन्हें मिली वो बी ग्रेड की थी । कैद में है 'बुलबुल', 'त्यागी', 'पायल' और 'घर आया परदेसी' जैसी फिल्मों में भाग्यश्री ने काम तो किया लेकिन य़े सभी फ्लॉप रही । इसके बाद भाग्यश्री पर वन फिल्म वंडर का टैग लग गया ।

Related Story