एक बार फिर बॉलीवुड में लौट रही हैं भाग्यश्री, कंगना की फिल्म थलाइवी में मिला अहम रोल !

By Neetu May 16, 2020, 2:39 p.m. 1k

फिल्म मैंने प्यार किया से घर घर में मशहूर हुईं भाग्यश्री एक बार फिर कमबैक कर रही हैं। साल 1989 में फिल्म आई थी मैंने प्यार किया ( Maine Pyaar Kiya ) फिल्म की हीरोइऩ थीं भाग्यश्री ( Bhagyashree)। फिल्म को रिलीज हुए 30 साल हो गए हैं लेकिन फिल्म की हीरोइन भाग्य आज भी लोगों के जेहन में बसी हैं। सालों से अपने घर परिवार में बिजी भाग्यश्री एक बार फिर फिल्मों में कमबैक कर रही हैं। 

खबर है कि भाग्यश्री कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी में काम कर रही हैं। फिल्म में भाग्यश्री का अहम रोल होगा। एक इंटरव्यू में बात करते हुए खुद भाग्यश्री ने फिल्म से जुड़ने की खबर को कन्फर्म किया। भाग्यश्री ने बताया कि फिल्म में वो थलाइवी की जिंदगी में अहम मोड़ लाने का काम करेंगी। कंगना और भाग्यश्री के कई सीन्स साथ में होंगे। भाग्यश्री ने बताया कि मुझे और कंगना को शूटिंग सेट पर लोग एक साथ देखना पसंद करते थे । आपको बता दें फिल्म में कंगना तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता  के किरदार में नजर आएंगी  

भाग्यश्री थलाइवी के अलावा प्रभास के साथ भी दो फिल्मों में काम कर रही हैं।  मुताबिक भाग्यश्री ने खुद खुलासा किया कि वह स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं और दो प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं। भाग्यश्री ने पहले से ही एक फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है जिसमें वो प्रभास के साथ स्क्रीन साझा करेंगी। फिलहाल इस फिल्म के नाम की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन लॉकडाउन से ठीक पहले भाग्यश्री ने इसकी शूटिंग शुरू कर दी थी।

भाग्यश्री लंबे समय से बॉलीवुड फिल्मों में नहीं दिखी लेकिन उनके फैंस उन्हें भूले नहीं हैं। फिल्म मैंने प्यार किया की रिलीज के बाद सलमान ( Salman Khan ) की तरह वो भी नौजवानों के दिलों की धड़कन बन गई थीं।  मैंने प्यार किया से जितनी पॉपुलरिटी सलमान खान को मिली थी उतना ही पसंद भाग्यश्री को भी किया गया था। उन दिनों भाग्यश्री को कई फिल्में ऑफर हुई थीं लेकिन भाग्य श्री ने अपने बॉयफ्रेंड हिमालय दासानी से शादी कर ली थी और वो सिर्फ उनके ही साथ फिल्में करना चाहती थी।

ऐसे में जो भी प्रोड्यूसर भाग्यश्री के पास आता  वो उसके सामने  शर्त रखने लगी थी की फिल्म के हीरो उनके हस्बैंड हिमालय होंगे। भाग्य श्री की ये शर्त किसी ने नहीं की मंजूर। उन्हें जो भी दो चार फिल्में उन्हें मिली वो बी ग्रेड की थी । कैद में है 'बुलबुल', 'त्यागी', 'पायल'और'घर आया परदेसी' जैसी फिल्मों में भाग्यश्री ने काम तो किया लेकिन य़े सभी फ्लॉप रही। इसके बाद भाग्यश्री पर वन फिल्म वंडर का टैग लग गया।

 भाग्यश्री  ने 1989 में ही शादी कर ली थी। वो हैपिली मैरिड हैं। दो  जवान बच्चों की मां  हैं , उनका बेटा अभिमन्यू भी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुका है। भाग्यश्री अब 51 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी बहुत खूबसूरत और फिट दिखती हैं।

Related Story