लंदन से आते ही आइसोलेशन में गई एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती, शेयर की फोटो

By Aditi March 19, 2020, 8:41 a.m. 1k

कोरोना वायरस का कहर चीनी के बाद अब पूरी दुनिया में फैल रह है। इस वायरस की चपेट में अब भारत भी आ गया है। भारत में 150 से अधिक लोगों ये वायरस हुआ है। इसी बीच टीएमसी से लोकसभा सांसद एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) हाल ही में लंदन से फ़िल्म की शूटिंग करके लौटी हैं और अब उन्हें कुछ दिन के लिए आइसोलेशन रखा गया है।

बुधवार को लौटीं मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) को भी 14 दिन तक अपने घर पर ही रहने की सलाह दी गई है। ऐसा इसलिए किया जा रहा है कि अगर वह कोरोना से संक्रमित हों तो उनके संपर्क में कोई और ना आए। 

मिमी (Mimi ) ने आगे कहा- हम बेहद ख़राब समय से गुज़र रहे हैं। लेकिन मुझे यक़ीन है कि यह गुज़र जाएगा। हमें सफ़ाई को लेकर सरकार की नसीहतों पर ध्यान देना चाहिए। अपने हाथ धोने चाहिए और सावधानियां बरतनी चाहिए। सुरक्षा के तौर पर दूसरे लोगों से दूरी बनाकर रखनी चाहिए। 

मिमी (Mimi Chakraborty) जाधवपुर संसदीय क्षेत्र से सांसद हैं। वे 2019 के लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव जीती हैं। आपको बता दें मिमी चक्रवर्ती अकेली सांसद नहीं है जिन्होंने अपने आप को होम क्वॉरेंटीन पर रखा है। 

इससे पहले विदेश राज्यमंत्री मुरलीधरन ने खुद को अपने घर पर एकांतवास में रखा था क्योंकि जिस अस्पताल का दौरा उन्होंने किया था वहां बाद में एक डॉक्टर को रोना वायरस से संक्रमित पाया गया था।  इसके अलावा जी-20 के शेरपा और सांसद सुरेश प्रभु ने भी पैलेस से लौटने के बाद अपने आपको 14 दिन की होम फॉर कोरेंटिन पर रखा है। 

Related Story