'बेल बॉटम' की टीम के साथ डॉक्टर्स भी होंगे स्कॉटलैंड रवाना, ट्रैकर डिवाइस पहनकर स्टार्स करेंगे शूटिंग

By Neetu July 27, 2020, 1:55 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - अक्षय कुमार अपनी फिल्म बेल बॉटम(Bell Bottom) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म में अक्षय के साथ वाणी कपूर और लारा दत्ता अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। खबरें हैं फिल्म की शूटिंग अगस्त के महीने से स्कॉटलैंड में शुरू होगी। इसी बीच फिल्म से जुड़ी कुछ अहम जानकारी सामने आई है।

दरअसल अगले महीने फिल्म की पूरी टीम स्कॉटलैंड के लिए उड़ान भरेगी लेकिन इस दौरान कोरोना से बचने के लिए भी खास ध्यान रखना होगा। खबरें हैं कोरोना(Covid 19)से बचाव के लिए फिल्म के प्रोड्यूसर वासु भगनानी ने कड़े कदम उठाए हैं। फिल्म की पूरी टीम के साथ साथ चिकित्सकों की टीम भी स्कॉटलैंड के लिए रवाना होगी।

शूटिंग के दौरान सारे कलाकारों और टेक्नीशियन को खास ट्रैकर डिवाइस भी पहनना होगा। इतना ही नहीं शूटिंग के दौरान सारे कलाकारों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने, हैंड सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने और हाथों में ट्रैकर डिवाइस लगातार पहनने के लिए कहा गया है जो इन लोगों के शरीर का तापमान और शरीर में ऑक्सीजन का स्तर लगातार रिकॉर्ड करते रहेंगे।

मेगा बजट स्पाई थ्रिलर फिल्म बेल बॉटम ऐसी पहली फिल्म होगी जो कोरोना काल में तमाम सुरक्षा का ध्यान रखते हुए और सावधानी बरतते हुए शूट की जाएगी। खबर ये भी है कि पहले फिल्म को मुंबई में ही शूट किया जाना था लेकिन कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए फिल्म के निर्माताओं ने ये फैसला लिया कि जहां पर कोरोना के सबसे कम मामले होंगे वहां पर फिल्म की शूटिंग को पूरा किया जाएगा।

फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग की तैयारियों के बारे में अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने हाल ही में बताया - न्यू नॉर्मल ने हम सब को काम करने के ऐसे तरीकों के बारे में सोचने को मजबूर किया है जिनके बारे में हमने कभी सोचा भी नहीं था। जितना मैं वापस सेट पर आने को लेकर खुश हूं उतना ही जरूरी है अपने आसपास सब का ख्याल रखना। फिल्म की प्रॉडक्शन कंपनी ने काफी बढ़िया इंतजाम किए हैं। हमें उम्मीद है कि इन तरीकों के चलते हमारा काम आसानी से हो जाएगा।

बता दे फिल्म में लारा दत्ता (Lara Dutta) पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी, जबकि वाणी कपूर अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म अगले साल 2 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी कर रहे हैं।

Related Story