सुशांत के अलावा हर्षवर्धन कपूर और आदित्य रॉय कपूर से रह चुका है रिया चक्रवर्ती का अफेयर

By Neetu July 31, 2020, 10:14 p.m. 1k

पूजा राजपूत-

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती इन दिनों सुर्खियों में छाई हैं। जहां देखो वहां रिया चक्रवर्ती की ही चर्चा है। ज़ाहिर इस चर्चा की वजह रिया को बेहद चुभ रही होगी। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की तरफ से रिया पर जो इल्ज़ाम लगाए गए हैं वह बेहद गंभीर हैं, और बेहद पेचिदा भी। एक तरफ रिया चक्रवर्ती हैं जो सत्यमेव जयते की बात कह रही हैं, कह रही हैं उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है उन्हें न्याय जरूर मिलेगा। दूसरी तरफ सुशांत का परिवार, उनकी एक्स गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे और उनके लाखों फैंस हैं, जो रिया को सुशांत का गुनहगार मान रहे हैं। कह रहे हैं कि रिया ही वह शख्स हैं जिन्होने सुशांत को मौत की तरफ धकेला और आत्महत्या के लिए मजबूर किया।

एक खूबसूरत लवस्टोरी का अंजाम इतना बदसूरत होगा ऐसा किसी ने सोचा भी नहीं होगा। रिया ने सुशांत को ऑफिशियली 2019 में डेट करना शुरू किया। दोनों लगभग 1 साल से लिवइन रिलेशनशिप में रह रहे थे। हांलाकि, रिया कहती हैं कि वह सुशांत को साल 2013 से जानती थीं। दोनों अच्छे दोस्त थे। लेकिन उनके बीच प्यार तब परवान चढ़ना शुरू हुआ जब सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी से सारा अली खान की एग्ज़िट हो गई। 

वैसे रिया चक्रवर्ती की जिंदगी में आए सुशांत पहले शख्स नहीं थे। सुशांत से पहले भी रिया चक्रवर्ती दो सितारों को डेट कर चुकी हैं। एक हैं अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर और दूसरे हैं विद्या बालन के देवर अभिनेता आदित्य रॉय कपूर।

जी हां, सुशांत से पहले रिया इन दोनों दिलफेंक अभिनेताओं को भी डेट कर चुकी थीं।

आदित्य रॉय कपूर जिनकी आशिकी के किस्से बॉलीवुड में काफी फेमस हैं वह रिया चक्रवर्ती को भी डेट कर चुके हैं। रिया जब अपनी फिल्म ‘सोनाली केबल’ की शूटिंग कर रही थीं, उस वक्त उनका नाम आदित्य रॉय कपूर के साथ जोड़ा गया। दोनों को कई बार साथ में शॉपिंग और डिनर करते हुए स्पॉट किया गया। हांलाकि रिया ने आदित्य के साथ अपने रिश्ते की खबर को कभी नहीं कबूला, और उन्हें सिर्फ अपना अच्छा दोस्त बताया। लेकिन मीडिया रिपोर्टस में दावा किया गया कि दोनों का रिश्ता दोस्ती से कुछ ज्यादा था।

रिया चक्रवर्ती का नाम अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ भी जुड़ा था। अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर फिल्मों की दुनिया में भले ही कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हों, लेकिन लड़कियों के बीच हर्षवर्धन का अलग ही क्रेज़ है। रिपोर्टस के मुताबिक, कैसनोवा हर्षवर्धन अपने दिलफेंक अंदाज़ के लिए इंडस्ट्री में फेमस हैं। रिया और हर्षवर्धन की बढ़ती नज़दीकियों नें भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हांलाकि रिया के साथ हर्षवर्धन के रिश्ते का वही अंजाम रहा, जो इससे पहले हर्षवर्धन की बाकि रिलेशनशिप्स का रहा था।

गौर करने वाली बात ये हैं कि हर्षवर्धन कपूर को सारा अली खान भी डेट कर चुकी हैं। रिया चक्रवर्ती और सारा अली खान एक वक्त में बेस्ट फ्रेंड्स हुआ करती थीं। जिम में साथ वर्कआउट करने से लेकर सलून और मूवी देखने तक दोनों सहेलियां साथ जाती थीं।

सारा और रिया चक्रवर्ती की दोस्ती टूटने की वजह सुशांत सिंह राजपूत ही थे। सारा और सुशांत के ब्रेकअप के बाद रिया और सुशांत के बीच नज़दीकियां बढ़ी थीं। 

दोनों का परवान चढ़ा, दोनों को अक्सर साथ में पार्टी करते, जिम से बाहर निकलते स्पॉट किया जाता था। दोनों ने साथ में रहना शुरू कर दिया था। शायद अपने रिश्ते को ये दोनों शादी के रिश्ते तक भी लेकर जाने की प्लानिंग कर रहे थे। लेकिन उससे पहले ही यह हादसा हो गया। अब रिया चक्रवर्ती और सुशांत के लिए उनका प्यार सवालों के कटघरे में है।

Related Story