चिरंजीवी सरजा की पत्नी मेघना हुईं भावुक, सोशल मीडिया पर पति के बारे में ये लिखा..

By Neetu July 7, 2020, 7:37 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - साल 2020 बॉलीवुड जगत के साथ-साथ पूरे देश के लिए दुख, दर्द, परेशानी, नकारात्मकता(Negativity) लेकर आया। इस दौरान सिनेमा जगत के कई बेहतरीन कलाकारों को हमने खो दिया। इनमें बॉलीवुड एक्टर इरफान खान, ऋषि कपूर, वाजिद खान, सुशांत सिंह राजपूत तो शामिल हैं ही, साथ ही साथ साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी सरजा(Chiranjeevi Sarja) भी शामिल है। 7 जून को चिरंजीवी का दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया था।

पति को याद करते हुए चिरंजीवी की पत्नी मेघना ने एक भावुक कर देने वाला पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया। दरअसल परिवार ने चिरंजीवी की याद में एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया था। इस प्रार्थना सभा में परिवार वाले और खास दोस्त ही शामिल हुए। प्रार्थना सभा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर मेघना(Meghana) ने साझा की और इमोशनल पोस्ट लिखा।

मेघना ने लिखा- मेरे प्यारे चिरू ! चिरू का मतलब है जश्न जो हमेशा था, हमेशा है और होगा। मुझे पता है तुम्हें ये किसी और तरह से पसंद नहीं आएगा। चिरू- मेरी मुस्कुराहट का कारण। जो उन्होंने मुझे दिया वो मेरे लिए सबसे कीमती है और वो है मेरा परिवार ।बस हम। हम हमेशा साथ रहेंगे बिलकुल वैसे ही जैसे तुम चाहते थे। प्यार,हंसी ,मजाक, इमानदारी और सबसे ज्यादा साथ।

आपको बता दें पिछले महीने 7 जून को चिरंजीवी ने बेंगलुरु के अस्पताल में आखिरी सांस ली थी 39 साल की उम्र में चिरंजीवी ने हम सभी को अलविदा कह दिया था उनके जाने के बाद से ही उनका परिवार सदमे में है। चिरंजीवी के फैंस भी लगातार उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Related Story