"बालिका वधू" के जग्या .यानी अविनाश मुखर्जी ने खरीदी लक्जरी कार, बर्थडे पर किया खुद को गिफ्ट

By Arunima Aug. 2, 2020, 7:06 p.m. 1k

 बालिका वधू (Balika Vadhu) में जगिया का रोल प्ले करने वाले  एक्टर अविनाश मुखर्जी (Avinash 

 Mukherjee)  एक लक्जरी कार के मालिक बन गए हैं। हाल ही में अविनाश मुखर्जी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई कार की तस्वीर शेयर की है जिसमें व्हाइट कुर्ता-पजामा पहने अविनाश मुखर्जी अपनी नई कार के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। एक्टर अविनाश मुखर्जी ने मर्सिडीज बेंज खरीदी है।

 बता दें कि कल यानी 1 अगस्त को अविनाश मुखर्जी  ने अपना 22वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर उन्होंने यह लग्जरी कार खुद को गिफ्ट की है। अविनाश मुखर्जी ने कार की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि , 'मैंने 10 साल की उम्र में बालिका वधु में काम करना शुरू किया था। सेट पर मेरे सभी जन्मदिन यादगार रहे और मेरे लिए विशेष थे। मैं बहुत खुश हूं कि मैं इसे अपने दम पर पहली कार खरीद सका। मैं सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए आभारी हूं। जब मैं 7-8 साल का था, तब मैंने अपने चचेरे भाई सुभम मुखर्जी से वादा किया कि मैं 21 साल की उम्र में अपनी पहली लग्जरी कार खरीदूंगा। मुझे एक साल की देरी हो गई है लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने अपने भाई से किया अपना वादा पूरा किया। यह कार हमेशा मेरे लिए खास रहेगी।'

आपको बता दें कि 'बालिका वधू' में उनकी आनंदी का रोल निभा चुकीं अविका गौर ने भी उन्हें जन्मदिनन की ढेर सारी बधाइयां दीं थी। बता दें कि इस शो ने हाल ही में अपना 12 साल पूरा किया है। अविनाश 'बालिका वधू' के अलावा 'रामायण', 'संस्कार', 'प्यार तूने क्या किया', 'मन में है विश्वास 2', 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' जैसे कई शोज़ में नजर आ चुके हैं। साथ ही टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स के पास एक से बढ़कर एक लग्जरी कारें हैं।

Related Story