'गेंदा फूल' गाने के राइटर की बादशाह ने की मदद, दिए 5 लाख रुपए

By Aditi April 8, 2020, 9:53 a.m. 1k

अदिति यादव 

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर-रैपर बादशाह का इन दिनों नया गाना 'गेंदा फूल' खूब सुर्खियों में हैं। ये एक बंगाली गाना है जो इन खूब हिट हो रहा है। इस गाने को रतन काहर ने लिखा है बादशाह ने इसे अपनी आवाज में खाया है। इसी बीच खबर है कि बादशाह ने लेखक के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। उन्होंने हाल ही में इस लेखक की अकाउंट में 5 लाख रुपए जमा करवाए हैं।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को बादशाह ने लेखक रतन काहर से संपर्क किया और वीडियो कॉल के जरिए उनसे बात की। इसके बाद उन्होंने रतन की अकाउंट डिटेल्स ली। डिटेल्स लेने के कुछ ही देर बाद बादशाह ने अकाउंट में पैसे भी ट्रांसफर कर दिए।

 इसे लेकर रतन का रिएक्शन भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि बादशाह को उन्होंने इस मदद के लिए शुक्रिया कहा और अपने घर आने के लिए इन्वाइट किया। आपको बता दें कि रतन काहर वेस्ट बंगाल के बीरभूम जिले के एक छोटे से गांव के रहने वाले हैं।

बात करें गाने की तो इसमे जैकलीन भी रैपर बादशाह के साथ नजर आ रही हैं। दोनों का काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है। स्नेहा शेट्टी कोहली के निर्देशित इस वीडियो में बादशाह एक समारोह में जाते हैं, जहां जैकलीन एक सफेद और लाल साड़ी पहने नाच रही होती हैं। उन्हें देखकर बादशाह उनकी तारीफ़ करने लगते है। जैकलीन इस गाने में बहुत हॉट लग रही हैं। हर कोई जैकलीन का दीवाना हो रहा है। 

Related Story