'बधाई हो' के बाद अब आ रही 'बधाई दो', राजकुमार और भूमि आएंग नजर

By Aditi March 9, 2020, 10:12 a.m. 1k

आयुष्‍मान खुराना की फिल्म बधाई हो तो आपको याद होगी ही। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल किया था। कम बजट की इस फिल्म ने 200 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी। वहीं अब इस फिल्म के सीक्‍वल की खबर आ रही हैं। इन दिनों बॉलीवुड में फिल्मों के सीक्वल का दौर है।

 

बधाई हो में लीड रोल आयुष्‍मान खुराना और सान्‍या मल्‍होत्रा ने निभाया था। जबकि नीना गुप्‍ता और गजराज राव का भी अहम किरदार था। अब इस फिल्‍म के सीक्‍वल की तैयारी है। इसे टाइटल दिया गया है - बधाई दो। वैसे फिल्‍म के सीक्‍वल की घोषणा के साथ ये भी तय हो गया है कि इसमें आयुष्‍मान खुराना की जगह राजकुमार राव होंगे और उनके अपोजिट भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। यानी की इस फिल्म में आयुष्मा खुराना नहीं होंगे।  

आपको बता दें कि फिल्म बधाई हो में ज्‍यादा उम्र में प्रेग्‍नेंसी को दिखाया था। फिल्‍म में नीना गुप्‍ता की भूमिका को काफी सराहा गया था जो दादी-नानी बनने की उम्र में मां बनने की खबर देती हैं। वहीं अब बधाई हो के सीक्‍वल बधाई दो में राजकुमार राव और भूमि की जोड़ी देखेंगे। खबर ये भी है कि फिल्‍म के डायरेक्‍टर भी अमित नहीं होंगे। 

रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में राजकुमार राव दिल्ली पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे, जो कि महिला थाना में इकलौते मेल ऑफिसर होंगे और भूमि होंगी स्कूल की पीटी टीचर। यह फिल्म उन दोनों की मुलाकात से शुरू हुई गड़बड़ियों के बीच ही उलझती जाती है। अब देखना होगा इस फिल्म को लोग कितना पसंद करते है। 

Related Story